ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठप्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, शिकायत

प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, शिकायत

जसड़ सुल्ताननगर के राशन डीलर का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह जात-पात भेदभाव की बात करते हुए प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी का प्रयोग किया। वीडियो वायरल होने के बाद एक युवक ने आरोपी राशन डीलर के खिलाफ...

प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 02 May 2020 02:09 AM
ऐप पर पढ़ें

जसड़ सुल्ताननगर के राशन डीलर का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह जात-पात भेदभाव की बात करते हुए प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी का प्रयोग किया। वीडियो वायरल होने के बाद एक युवक ने आरोपी राशन डीलर के खिलाफ ट्वीट करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने वीडियो को पुराना बताया है।

सरूरपुर ब्लॉक क्षेत्र के गांव जसड़ सुल्ताननगर के एक राशन डीलर की वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गई। जिसमें राशन डीलर लोगों से गप्पे लड़ाता दिख रहा है। लगभग 30 सैंकेड इस वीडियो में उसने जात-पात भेदभाव की बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी राशन डीलर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। गांव के ही युवक ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की। उधर, एसओ सतीश कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो पुराना है। गांव के ही एक युवक ने फर्जी खाद्य अधिकारी बनकर डीलर को हड़काया था। जिस पर डीलर ने तहरीर दी थी। जिसके बाद वीडियो वारयल की गई है। मामले में जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें