ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकानून व्यवस्था को राज्यपाल ने दिए 100 में से 80 अंक

कानून व्यवस्था को राज्यपाल ने दिए 100 में से 80 अंक

कानून व्यवस्था में प्रदेश सरकार को राज्यपाल राम नाइक ने 100 में से 80 अंक दिए। राज्यपाल ने कहा पूर्व की सरकार में जहां कानून व्यवस्था के लिए सरकार को 50 नंबर दिए थे, वहीं वर्तमान सरकार को 80 नंबर दिए...

कानून व्यवस्था को राज्यपाल ने दिए 100 में से 80 अंक
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 13 Sep 2018 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कानून व्यवस्था में प्रदेश सरकार को राज्यपाल राम नाइक ने 100 में से 80 अंक दिए। राज्यपाल ने कहा पूर्व की सरकार में जहां कानून व्यवस्था के लिए सरकार को 50 नंबर दिए थे, वहीं वर्तमान सरकार को 80 नंबर दिए जाते हैं। गुरुवार को सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय में 11वें दीक्षांत समारोह में पहुंचे राज्यपाल राम नाइक ने प्रेस से यह बातें कहीं। उन्होंने छात्रों से मेहनत के दम पर आगे बढ़ने की अपील की।

उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है लेकिन सरकार को अभी और काम करने की जरूरत है। 100 में से सो नंबर पाने के लिए सरकार को और प्रयास करने चाहिए। प्रदेशभर के विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव को राज्यपाल ने हरी झंडी दी।

उन्होंने कहा छात्रों को अपने अधिकार का प्रयोग करना चाहिए लेकिन यह हिंसा के दम पर नहीं होना चाहिए। निजी अस्पताल में कैंसर यूनिट के उद्घाटन पर राज्यपाल ने कहा इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। कैंसर बड़ी समस्या है। जल्द ही प्रदेश में सरकारी कैंसर हॉस्पिटल काम करना शुरु कर देगा।

उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश सरकार और महाराज सरकार के बीच एक एमओयू साइन हुआ है जिसमें टाटा इंस्टिट्यूट के कैंसर स्पेशलिस्ट लखनऊ में बनने जा रहे कैंसर हॉस्पिटल में यूपी के चिकित्सकों को मार्गदर्शन करेंगे। इससे प्रदेश के मरीजों को फायदा होगा।सरकार सरकारी हॉस्पिटल में सुविधा बढ़ाने पर काम कर रही है। जल्द ही इसके परिणाम देखने को मिलेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें