ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपॉलिसी के नाम पर ग्रामीणों से 60 लाख ठगे

पॉलिसी के नाम पर ग्रामीणों से 60 लाख ठगे

बीमा पॉलिसी के नाम पर गांव के ही एक व्यक्ति ने नासरपुर के ग्रामीणों को 60 लाख रुपये का चूना लगा दिया। वादे के मुताबिक दो साल बाद पैसे नहीं मिले तो...

पॉलिसी के नाम पर ग्रामीणों से 60 लाख ठगे
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 22 Oct 2021 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

बीमा पॉलिसी के नाम पर गांव के ही एक व्यक्ति ने नासरपुर के ग्रामीणों को 60 लाख रुपये का चूना लगा दिया। वादे के मुताबिक दो साल बाद पैसे नहीं मिले तो ग्रामीणों में शक पैदा हुआ। आरोप है कि लोग पॉलिसी करने वाले युवक के घर पहुंचे और पैसे मांगे तो उसने धमकी दी। इसके बाद, बुधवार रात मवाना पुलिस को तहरीर दी गई।

गांव नासरपुर के ग्रामीणों की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक, गांव के रविन्द्र ने करीब दो वर्ष पहले बीमा पॉलिसी के नाम पर 60 लाख रुपये लिए थे। उसने वादा किया कि दो साल बाद ब्याज के साथ पूरा पैसा लौटा दिया जाएगा। आरोप लगाया कि दो वर्षों तक रुपया जमा करने के बाद वापस मांगने पर आरोपी रविंद्र ने धमकी दी। धन लौटाने से इनकार कर दिया। अंत में हारकर ग्रामीणों ने बुधवार रात थाने पर तहरीर दी।

दोनों पक्षों ने दी तहरीर

वहीं, थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर आई है। पॉलिसी करने वाले रविन्द्र ने पहले मारपीट की तहरीर दी। ग्रामीणों ने बाद में तहरीर दी है। दोनों तहरीर पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों के साथ न्याय किया जाएगा।

किसी को मकान बनाना था...

चिंता, प्रमोद, भूपेन्द्र, योगेन्द्र, प्रताप, तनु, गुड्डी, खुशी, विनोद, राहुल व मोहित ने बताया कि यह पैसे उनकी गाढ़ी कमाई के थे। किसी को मकान बनाना था तो किसी ने बेटे की इंजीनियरिंग के लिए पैसे जोड़े थे। कहा कि यदि उनकी सुनवाई थाना पुलिस ने नहीं की तो अफसरों के पास जाएंगे, लेकिन मेहनत की कमाई लेकर रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें