DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ  ›  379 लोगों ने कराई कोरोना की जांच, चार पॉजिटिव

मेरठ379 लोगों ने कराई कोरोना की जांच, चार पॉजिटिव

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:01 AM
379 लोगों ने कराई कोरोना की जांच, चार पॉजिटिव

सरधना। संवाददाता

सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नगर और देहात क्षेत्र में कोरोना की जांच की। 379 लोगों ने जांच कराई जिसमें चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुछ सैंपल जांच के लिए मेरठ लैब भी भेजे गए हैं।

डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि नगर और देहात में तीन जगह मोबाइल वैन ने कुल 379 लोगों की कोरोना जांच की। इसमें चार लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। एक केस मोहल्ला खाकरोबान, एक दौलतपुर, एक छबड़िया और एक चकबंदी गांव का है। चारों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। जरूरी दवाइयां और कोविड किट भी उन्हें दी गई हैं। उन्होंने बताया कि 50 से अधिक आरटीपीसीआर के सैंपल जांच के लिए लैब भेजे गए हैं जिनकी रिपोर्ट दो दिन बाद आएगी।

सीएचसी को भेंट की चिकित्सा सामग्री

सरधना। उज्जीवन स्माल फाइनेंस बैंक शाखा कंकरखेड़ा की ओर से सीएचसी सरधना को कोरोना महामारी को देखते हुए चिकित्सा सामग्री भेंट की गई। इसमें बैडशीट, फोल्डिंग बेड, मास्क, ऑक्सीमीटर, थर्मल स्कैनर, पीपीई किट आदि उपकरण शामिल थे। मुख्य अतिथि राजेश कुमार, लेबर इंस्पेक्टर ऊषा वर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष राजीव जैन, विरेन्द्र चौधरी, नीरज गुप्ता, चेयरपर्सन शबीला भसारी, पूरन सिंह आदि थे। उज्जीवन बैंक की तरफ से विजिलेंस मैनेजर अनुज त्यागी, शाखा प्रबंधक अफजल, उप शाखा प्रबंधक सोकेन्द्र, कैलाश, पंकज कुमार आदि रहे।

संबंधित खबरें