ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबेहतर कार्य करने पर सम्मानित हुए 36 पुलिसकर्मी

बेहतर कार्य करने पर सम्मानित हुए 36 पुलिसकर्मी

बेहतर कार्य करने वाले नगर क्षेत्र के विभिन्न थानों के 36 पुलिसकर्मी बुधवार को सम्मानित हुए। एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने अपने कार्यालय में इन पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र बांटते हुए बधाई दी।कोतवाली...

बेहतर कार्य करने पर सम्मानित हुए 36 पुलिसकर्मी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 11 Oct 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बेहतर कार्य करने वाले नगर क्षेत्र के विभिन्न थानों के 36 पुलिसकर्मी बुधवार को सम्मानित हुए। एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने अपने कार्यालय में इन पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र बांटते हुए बधाई दी।

कोतवाली के कांस्टेबल उज्जवल मलिक ने 12 हजार के इनामी दिनेश को पकड़ने में सफलता पाई थी। लिसाड़ी गेट थाने के कांस्टेबल कपिल ने पांच हजार के इनामी बदमाश फरमान उर्फ गांधी को तमंचा और लूटी हुई बाइक के साथ गिरफ्तार किया था। दौराला थाने के सिपाही कुलदीप सिंह ने शाहपुर में गैस एजेंसी पर हुई लूट में शामिल एक बदमाश को लूटी गई बाइक और दस हजार रुपये के साथ पकड़ा था। सदर थाने के कांस्टेबल श्रीनिवास और रियाज ने दो बदमाशों को उस वक्त पकड़ा था, जब वे नोएडा से चोरी लग्जरी कार सोतीगंज में बेचने के लिए आए थे। इसी तरह नौचंदी थाने के गौरव ने दिल्ली से चोरी बाइक के साथ दो अभियुक्तों को पकड़ा था।

एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि घटनाओं का अनावरण करने में जिन सिपाहियों ने बेहतर काम किया, उन्हें प्रशस्ति पत्र दिए गए। इसके लिए लगातार बेहतर काम करने वाले पुलिसकर्मियों की सूची तैयार होती रहती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें