ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमवाना में 30 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले

मवाना में 30 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले

मवाना में 30 लोग कोरोना पाजिटिव निकले मवाना में 30 लोग कोरोना पाजिटिव निकले मवाना में 30 लोग कोरोना पाजिटिव...

मवाना में 30 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 25 Apr 2021 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

मवाना। संवाददाता

मवाना नगर और देहात क्षेत्र में शनिवार को 30 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी को घरों पर क्वारंटाइन कर दिया गया है। 21 और 22 अप्रैल को करीब 132 लोगों के सैंपल मेडिकल कॉलेज जांच के लिए भेजे गए थे। उनकी जांच रिपोर्ट सीएचसी पर शनिवार को मिली है। उधर, शनिवार को मवाना शुगर वर्क्स में संभावित कोरोना संक्रमित लोगों के नमूने लिए गए हैं।

मवाना नगर और देहात क्षेत्र में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। सीएचसी से मिली रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को भी देहात क्षेत्र के अलग-अलग गांवों के 11 ग्रामीण कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इनमें एक सभासद, दो एडवोकेट और एक सीएचसी महिला कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इन सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। सीएचसी प्रभारी डॉ. सतीश भास्कर ने बताया कि कोरोना संक्रमण की जांच में तेजी लाई जा रही है।

मोहल्ला मुन्नालाल में नहीं हुई अभी तक बैरिकेडिंग

दो दिन पहले मोहल्ला मुन्नालाल में एक ही परिवार के आठ लोग कोरोना पाजिटिव मिले है। उनकी जांच रिपोर्ट आ चुकी है लेकिन मोहल्ले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही है, उनके मकान के आसपास कोई बैरिकेडिंग नहीं लगाई गई। इससे मोहल्ले के लोगों में चिंता बनी हुई है। इस बारे में सीएचसी प्रभारी ने मोबाइल पर कोई जवाब नहीं दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें