ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहर्रा में दूसरे दिन 1795 लोगों को लगी वैक्सीन, बढ़ रहा रुझान

हर्रा में दूसरे दिन 1795 लोगों को लगी वैक्सीन, बढ़ रहा रुझान

कस्बा हर्रा में विशेष अभियान के तहत 18 प्लस ग्रामीणों को दूसरे दिन भी कोविड-19 की वैक्सीन लगाई गई, जिसे लेकर कस्बे में रूट चार्ट बनाते हुए 20...

हर्रा में दूसरे दिन 1795 लोगों को लगी वैक्सीन, बढ़ रहा रुझान
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 23 Jun 2021 04:01 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा हर्रा में विशेष अभियान के तहत 18 प्लस ग्रामीणों को दूसरे दिन भी कोविड-19 की वैक्सीन लगाई गई, जिसे लेकर कस्बे में रूट चार्ट बनाते हुए 20 स्थानों पर सेंटर लगाए गए। जिन पर बिना स्लॉट बुक कराए ही 18 प्लस को वैक्सीन लगाई गई। कस्बे के धर्मगुरुओं व जनप्रतिनिधियों ने वैक्सीन लगवाई। कस्बे में रिकॉर्ड 1795 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

कस्बा हर्रा में सोमवार से शुरू हुए विशेष अभियान के तहत मंगलवार को भी 18 से 44 वर्ष की आयु वालों को स्लाट बुक के बिना ही कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। वहीं 45 वर्ष से अधिक आयु वालों के लिए भी वैक्सीन उपलब्ध रही। इसे लेकर सरूरपुर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. ओपी जायसवाल के नेतृत्व में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, स्वयंसेवी संस्थाओं व भारत सरकार के नेहरू युवा केन्द्र संगठन के सहयोग से 20 स्थानों पर टीकाकरण किया गया। इसे लेकर कस्बे में समस्त सेंटरों पर रिकॉर्ड 1795 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। कस्बा हर्रा में इस विशेष टीकाकरण अभियान के तहत चौधरी बशीर खां एजूकेशनल ग्रुप के चेयरमैन कुंवर मोहम्मद अली, गॉडविल्स पैरामैडिकल कॉलेज के चेयरमैन हाजी ताहिर व मदरसा जामिया सबील उल फलाह के दारुल इफ्ताह के प्रबंधक मुफ्ती लुकमान, गुडविन एजूकेशनल ग्रुप के चेयरमैन दीन मोहम्मद चौहान, वरिष्ठ समाजसेवी मोहम्मद अली चौहान, नौशाद चौधरी, डॉक्टर परवेज चौहान ने वैक्सीन लगवाते हुए लोगों से टीकाकरण की अपील की। यूनिसेफ से नजर मोहम्मद, नेहरू युवा केन्द्र से एनवाईवी एनवाईवी नेहा कुमारी, एएनएम ब्रजेश देवी, आशा शर्मा, साक्षी, अनुराधा, मधु रानी, गोदावरी, पूनम, पूजा, राजकुमारी, फहीम, मंजू, आंचल, नीलम, शैय्यदा आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें