ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहापुड़ में 14, सहारनपुर में 13 और संक्रमित

हापुड़ में 14, सहारनपुर में 13 और संक्रमित

मेरठ, सहारनपुर मंडल के विभिन्न जिलों में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को मेरठ और शामली के चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। वहीं, मेरठ में सहायक निदेशक, एसएसपी कार्यालय...

हापुड़ में 14, सहारनपुर में 13 और संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 30 Jun 2020 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ, सहारनपुर मंडल के विभिन्न जिलों में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को मेरठ और शामली के चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। वहीं, मेरठ में सहायक निदेशक, एसएसपी कार्यालय के एसआई सहित 12 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हापुड़ में 14, सहारनपुर में 13, शामली में छह, बिजनौर में दो और कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है। इस तरह वेस्ट यूपी के छह जिलों में 53 नए केस की पुष्टि हुई। चार की मौत हो गई।

मेरठ में जिला सर्विलांस अधिकारी डा.विश्वास चौधरी ने बताया कि बिजली विभाग के एक सहायक निदेशक, एसएसपी आफिस के एक एसआई, एक कैदी सहित 12 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं कंकरखेड़ा की एक महिला सहित दो की मौत हो गई। सोमवार को सहारनपुर में सांसद के चार परिजनों समेत 13 कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें से पांच नमोट और एक पुवरका का युवक शामिल है।

बुलन्दशहर जिले में सोमवार को आठ नए केस की पुष्टि हुई है। अब बुलन्दशहर जिले में कुल संख्या 594 हो गई है।

हापुड़ जिले में दो पुलिसकर्मियों सहित 14 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब हापुड़ जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 627 हो गई है।

शामली में सोमवार को छह और केस मिले। इसके साथ ही कुल संख्या अब 137 हो गई है। शामली के दो मरीजों की इलाज के दौरान मेरठ मेडिकल कालेज में मौत हो गई। बिजनौर में दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मेरठ कोरोना अपडेट

जिला केस मौत

मेरठ 12 02

हापुड़ 14 कोई नहीं

सहारनपुर 13 कोई नहीं

बुलन्दशहर 08 कोई नहीं

शामली 06 02

बिजनौर 02 कोई नहीं

कुल 55 04

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें