ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठथैले में भ्रूण लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची 13 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता

थैले में भ्रूण लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची 13 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता

मेरठ के एसएसपी कार्यालय पर शुक्रवार को एक गैंगरेप पीड़िता किशोरी थैले में भ्रूण लेकर पहुंची और अपनी पीड़ा बताई। नाबालिक लड़की ने एसएसपी ऑफिस में जिस तरह से अपना दर्द बयां किया, वहां खड़े सभी सिहर...

थैले में भ्रूण लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची 13 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 18 May 2018 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के एसएसपी कार्यालय पर शुक्रवार को एक गैंगरेप पीड़िता किशोरी थैले में चार माह का भ्रूण लेकर पहुंची और अपनी पीड़ा बताई। नाबालिक लड़की ने एसएसपी ऑफिस में जिस तरह से अपना दर्द बयां किया, वहां खड़े सभी लोग सिहर उठे। मामले में एसएसपी ने थाना लिसाड़ीगेट को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

थाना लिसाड़ी गेट के मोहल्ला निवासी 13 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता अपने परिजनों के साथ थैले में चार महीने का भ्रूण लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची। पीड़िता का आरोप है कि मोहल्ले के ही दो दबंग पिछले एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं।

आरोप लगाया कि आरोपी युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म तो किया ही, उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। इतना ही नहीं गर्भवती होने पर दोनों ने उसे गर्भपात कराने की दवाई भी जबरन पिला दी। इससे किशोरी का चार माह का भ्रूण निकला, जिससे उसकी हालत बिगड़ते-बिगड़ते बची।

इसी भ्रूण के साथ पीड़िता और उसके परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंच थे। एसएसपी ने थाने को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का आदेश दिया।

बताया तो यह भी जाता है कि पंचायत में इस गैंगरेप पीड़िता की इज्जत की कीमत तक लगा दी गई और फैसले के पूरे प्रयास किय गए थे। पीड़िता और उसकी मां ने किया विरोध, तब जाकर ये लोग एसएसपी से मिलने पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें