ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ102 साल की अम्मा ने कोरोना को हराया

102 साल की अम्मा ने कोरोना को हराया

मेडिकल कॉलेज के कोविड अस्पताल में यह पहला मामला है जब किसी 102 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना को हराया हो। अम्मा ने अस्पताल में रहते हुए कोविड के नियमों के पूरा पालन किया। वह पांच वक्त की नमाज भी...

102 साल की अम्मा ने कोरोना को हराया
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 03 Jul 2020 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल कॉलेज के कोविड अस्पताल में यह पहला मामला है जब किसी 102 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना को हराया हो। अम्मा ने अस्पताल में रहते हुए कोविड के नियमों के पूरा पालन किया। वह पांच वक्त की नमाज भी पढ़ती रहीं। वह कोरोना को मात देने में सफल हो पाई हैं।

अम्मा सायरा बेगम के हौसले के आगे कोरोना हार गया और वह स्वस्थ होकर अपने घर लौट आई और कोरोना योद्धा बन गईं। सराय बहलीम की रहने वाली अम्मा सायरा बेगम के 32 साल के पोते की कोरोना से मौत हो गई थी, जिसके बाद अम्मा में भी कोरोना की पुष्टि हुई और उन्हें मेडिकल के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया। उम्मीद कम थी, लेकिन डाक्टर्स की मेहनत और अम्मा के हौसले के आगे कोराना हार गया। मेरठ शहर विधानसभा सीट से सपा विधायक रफीक अंसारी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और वहां डाक्टर व स्टाफ का फूल माला पहनाकर सम्मान किया और उनका शुक्रिया अदा किया। अम्मा को डिस्चार्ज कराकर सराय बहलीम ले आए। शहर विधायक रफीक अंसारी ने शहर के लोगों से अपील की है कि वो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और बिना मास्क लगाए घर से बाहर न निकलें। इससे पहले 92 साल के आर्मी से रिटायर्ड जवान ने कोरोना को हराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें