DA Image
23 सितम्बर, 2020|10:05|IST

अगली स्टोरी

क्वारंटाइन हुए 10 जमातियों को फलावदा भेजा

क्वारंटाइन हुए 10 जमातियों को फलावदा भेजा

खतौली से फलावदा आए 10 जमातियों को एएसपीजी कालेज में क्वारंटाइन कर दिया गया था। उनकी दो बार जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर शुक्रवार को घर भेज दिया गया। फलावदा पहुंचने पर पुलिस और चिकित्सक टीम पर फूलों की वर्षा की गई।

फलावदा के गांव महलका में तीन कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग व पुलिस टीम ने आलाधिकारियो के निर्देश पर गांव की सीमा को सील कर दिया था। वहीं खतौली से आए 10 जमातियों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एएस पीजी कालेज में रख क्वारंटाइन कर दिया गया था। सीएचसी प्रभारी डाक्टर सतीश भास्कर ने बताया कि जमातियों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद शुक्रवार को उन्हें घर भेज दिया गया। जमातियों और अन्य लोगों ने कोरोना योद्धा पुलिस व चिकित्सक टीम का स्वागत कर सुरक्षित रहने की अपील की। इस दौरान जमातियो ने चेयरमैन अय्यूब कालिया , चिकित्सक प्रभारी डाक्टर सतीश भास्कर व थाना प्रभारी राजेन्द्र त्यागी आदि पर फूलों की वर्षा कर स्वागत किया।

बेसहारा लोगों को कपड़े पहनाए

मवाना। भाजपा युवा नेता अर्जुन काली ने अपनी टीम के साथ लगभग 10 ऐसे लोगों को कपड़े वितरित किए। अर्जुन काली ने बताया उन्हें कपड़ों की बहुत आवश्यकता हैं क्योंकि काफी लंबे समय से ये लोग बिना धुले और गंदे कपड़ों में दिखाई देते हैं ऐसे में इन लोगो को संक्रमण से बचाव के लिए नए कपड़ों की जरूरत हैं क्योंकि इन लोगों को भी संकमण का खतरा हैं। उनके साथ शिवेंद्र कुमार,अवनीश कुमार,नीरज कुमार आदि साथ रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:10 quarantined deposited sent to Falavada