DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठसर्राफ कारोबारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी

सर्राफ कारोबारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:10 AM
सर्राफ कारोबारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी

कंकरखेड़ा के सर्राफ को फोन पर हत्या की धमकी देकर 10 लाख की रंगदारी मांगी गई। बदमाशों ने एक सप्ताह का समय रकम देने को दिया है। पुलिस अधिकारियों से शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। जिस नंबर से धमकी दी गई है, उसकी जांच के लिए सर्विलांस और एसओजी टीम को लगाया है। पीड़ित व्यापारी को पुलिस सुरक्षा दी गई है।

कंकरखेड़ा गुरुनानक बाजार में सर्राफ राजेंद्र राणा का ज्वैलरी शोरूम है। सर्राफ को दो दिन पहले मोबाइल पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने धमकी देकर 10 लाख की रंगदारी मांगी। आरोपी ने कहा कि 10 लाख की रकम का एक सप्ताह में इंतजाम कर लेना। पैसा कहां और कैसे लाना है, ये दोबारा फोन कर बताया जाएगा। सर्राफ ने पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। पुलिस को दी तहरीर में आरोपी का मोबाइल नंबर भी था। इसी आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कंकरखेड़ा थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार को पुलिस सुरक्षा दी गई है। घर और शोरूम पर पुलिस तैनात की गई है। सीओ दौराला आशीष शर्मा का कहना है कि जल्द बदमाश को पकड़ लिया जाएगा।

जांच कर रही पुलिस

पुलिस जांच में जुटी है कि कहीं किसी स्थानीय गैंग का रंगदारी मांगने में हाथ तो नहीं है। आशंका जताई गई है कि हाल ही में रंगदारी मांगने के मामले में जेल भेजे गए वेस्ट यूपी के एक बड़े अपराधी के नाम से धमकी दी गई है। हालांकि पुलिस इस बात से कन्नी काट रही है और कहा जा रहा है कि किसी बदमाश के नाम से पैसा नहीं मांगा गया है।

--------

प्रकरण जानकारी में आया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम को कार्रवाई के लिए लगाया गया है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

प्रभाकर चौधरी, एसएसपी मेरठ।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें