ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपेट्रोल पंप पर लूट करने वाले तीन बदमाशों को 10-10 साल की कैद

पेट्रोल पंप पर लूट करने वाले तीन बदमाशों को 10-10 साल की कैद

न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश, न्याय कक्ष संख्या 15 हेमंत कुमार के न्यायालय ने वर्ष 2019 में गुलावठी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर लूट करने के मामले...

पेट्रोल पंप पर लूट करने वाले तीन बदमाशों को 10-10 साल की कैद
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 03 Feb 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ/बुलंदशहर। न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश, न्याय कक्ष संख्या 15 हेमंत कुमार के न्यायालय ने वर्ष 2019 में गुलावठी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर लूट करने के मामले में तीन अभियुक्तों को 10-10 साल कैद की सजा सुनाई है। न्यायाधीश ने तीनों अभियुक्तों पर 10-10 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है। अभियुक्तों में से दो अभियुक्त जिला मेरठ और एक अभियुक्त जिला हापुड़ का रहने वाला है।

शुक्रवार को सहायक जिला शासकीय अ​धिवक्ता फौजदारी प्रवेंद्र सिंह लोधी ने बताया कि 11 मई 2019 को थाना गुलावठी में वादी मनीष कुमार ने तहरीर दी थी, जिसमें वादी ने बताया कि उनका नगर क्षेत्र में ही ​शिवांग मोटर्स नाम से पेट्रोल पंप है। 11 मई की रात पेट्रोल पंप पर एक कार में सवार कुछ बदमाश आए और ह​थियारों के बल पर सेल्समैन से 50 हजार रुपये लूट लिए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर 16 मई की रात को मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया।

तीनों बदमाशों की शिनाख्त विक्की निवासी गांव गेंझा परतापुर, ​शिवम निवासी गांव दयानतपुर बहादुरगढ़ व चेतक निवासी गांव छज्जूपुर परतापुर के रूप में हुई। पूछताछ में खुलासा हुआ कि बदमाशों ने वारदात वाली रात को मेरठ क्षेत्र में भी एक पेट्रोल पंप पर 20 हजार रुपये लूटे थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों के ​​खिलाफ चार्जशीट न्यायालय में दा​खिल कर दी। सुनवाई अपर सत्र न्यायाधीश न्याय कक्ष संख्या-15 हेमंत कुमार के न्यायालय में हुई। न्यायाधीश ने गवाहों के बयान, साक्ष्यों का अवलोकन और दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं की दलीलों को सुनकर तीनों आरोपियों को दोषी पाया और तीनों अभियुक्तों को 10-10 साल कैद और 10-10 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें