ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ‘गालीबाज दरोगा ने वादी को सुनाई गालियां, ऑडियो वायरल

‘गालीबाज दरोगा ने वादी को सुनाई गालियां, ऑडियो वायरल

थाने और चौकियों में पीड़ितों को पुलिस की दुत्कार और गालियां मिलती हैं। आमिर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ और ‘गालीबाज ने उसे कई गालियां सुना दी। मुकदमे से धाराएं हटाने की धमकी तक दे दी। गाली गलौज और धमकी...

‘गालीबाज दरोगा ने वादी को सुनाई गालियां, ऑडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 22 Aug 2018 02:09 AM
ऐप पर पढ़ें

थाने और चौकियों में पीड़ितों को पुलिस की दुत्कार और गालियां मिलती हैं। आमिर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ और ‘गालीबाज ने उसे कई गालियां सुना दी। मुकदमे से धाराएं हटाने की धमकी तक दे दी। गाली गलौज और धमकी की ऑडियो वायरल हुई तो हड़कंप मच गया। खुलासा तो यहां तक हुआ कि दरोगा को आरोपियों ने अपने साथ मिला लिया है। थाने के दलाल ने शुरूआत से लेकर अब तक पुलिस से सेटिंग के बाद पीड़ित पक्ष का शोषण किया और एक युवक को जेल तक भिजवा दिया। इस प्रकरण में अब हंगामा खड़ा हुआ तो पुलिस अधिकारियों ने रिपोर्ट मांगी है।

लिसाड़ी गेट के अबरार नगर कालोनी बांस वाली गली निवासी शमीना ने बताया कि उनका बेटा परवेज बीमार चल रहा था। इसी साल 31 मई को उनका बेटा आमिर घर से परवेज की दवा लेने के लिए गया था। रास्ते में ही उसे बबलू, शाहरूख, साजिद, अल्लू, छंगा और दानिश ने अगवा कर लिया। बताया कि बबलू लिसाड़ी गेट और ब्रह्मपुरी थाने का दलाल है और पुलिसकर्मियों से सेटिंग रखता है। बबलू ने मामूली विवाद के चलते आमिर को अपनी फैक्ट्री में बंधक बनाकर रखा और वहां बेरहमी से पीटा। इस दौरान पिटाई की वीडियो भी बनाई। इस वीडियो में कई आरोपी साफ दिखाई दे रहे हैं। पिटाई करने के बाद आरोपी बबलू ने पुलिस से सेटिंग करके आमिर को ब्रह्मपुरी थाने से तमंचे में जेल भिजवा दिया।

पिटाई की वीडियो मिली तो आरोपियों के खिलाफ आमिर के परिजनों ने लिसाड़ी गेट थाने में लूट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया। इस केस की जांच कमेला चौकी पर तैनात दरोगा एमपी सिंह को दी गई। इस मामले में जेल से रिहा होने के बाद आमिर ने कुछ दिन पहले इसी मामले में बयान कराने की बात करने के लिए दरोगा एमपी सिंह को फोन किया। दरोगा ने कांवड़ यात्रा के बाद आने की बात कही। दोबारा से दरोगा को फोन किया तो दरोगा एमपी सिंह ने आमिर को जमकर गालियां सुनाई। यही ऑडियो वायरल हो गई और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इस मामले में एसएसपी ने जांच सीओ को दी है।

----

प्रकरण जानकारी में आया है। इस मामले में जांच सीओ कोतवाली को दी गई है। पुलिस को अपना व्यवहार पीड़ितों के साथ सही रखना चाहिए। इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

राजेश कुमार पांडेय, एसएसपी मेरठ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें