DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांवड़ यात्रा : दिल्ली-दून हाईवे पर कल से डायवर्जन

कांवड़ यात्रा : दिल्ली-दून हाईवे पर कल से डायवर्जन

दिल्ली से देहरादून को जोड़ने वाने एनएच-58 पर कांवड़ यात्रा के मद्देनजर मंगलवार से वाहनों की डायवर्जन स्कीम लागू हो जाएगी। 31 जुलाई से कोई भारी वाहन हाईवे पर नहीं चल सकेगा। एक जुलाई से हल्के वाहन भी हाईवे के एक तरफ चलेंगे। जबकि चार अगस्त से किसी भी प्रकार का वाहन हाईवे कांवड़ मार्ग नहीं चल सकेगा।

कांवड़ यात्रा के दौरान इमरजेंसी सेवाओं से जुड़े जो वाहन चलेंगे, उन्हें ट्रैफिक पुलिस की ओर से स्टीकर पास जारी किए जा रहे हैं। दूध, ब्रेड, सब्जी सहित जरूरतमंद चीजों से जुड़े वाहनों को ही पास मिल रहे हैं। पुलिस ने हाईवे पर दादरी पुलिस चौकी से लेकर मोहिद्दीनपुर तक और शहर के अधिकांश डिवाइडर कट्स बंद कर दिए हैं। बरसाती मौसम के मद्देनजर प्रमुख मार्गों के बिजली के खंभों के निचले हिस्से को पॉलीथिन से ढका गया है, ताकि उसमें करंट न उतरे।

एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी ने बताया कि सोमवार देर रात से कांवड़िए हरिद्वार से चलकर रुड़की-मंगलौर होते हुए मुजफ्फरनगर (यूपी) की सीमा में प्रवेश करने शुरू हो जाएंगे। ऐसे में रूट डायवर्जन मंगलवार सुबह से प्रभावी हो जाएगा। उन्होंने बताया कि एक अगस्त की सुबह से शहर के सभी बस अड्डों को बाहरी स्थानों पर शिफ्ट कर दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांवड़ यात्रा : दिल्ली-दून हाईवे पर कल से डायवर्जन