ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊपिटाई से घायल युवक की वाराणसी में मौत

पिटाई से घायल युवक की वाराणसी में मौत

कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम खुखुंदवा में चोरी के आरोप में विगत एक सप्ताह पूर्व एक युवक की कुछ लोगों द्वारा पिटाई कर मारने की कोशिश की गई...

पिटाई से घायल युवक की वाराणसी में मौत
हिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 30 Nov 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पूराघाट। कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम खुखुंदवा में चोरी के आरोप में विगत एक सप्ताह पूर्व एक युवक की कुछ लोगों द्वारा पिटाई कर मारने की कोशिश की गई थी। पिटाई से घायल युवक का इलाज चल रहा था। इस दौरान आरोपी युवक का वाराणसी में निधन हो गया। मृतक के भाई ने पिटाई करने वालों को मौत का जिम्मेदार बताते हुए स्थानीय थाने में तहरीर दी है। पुलिस मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
ग्राम खुखुन्दवा निवासी सत्यव्रत राय पुत्र राजकुमार ने थाने में दर्ज कराया। प्राथमिकी में कहा था कि उसके भाई देवव्रत राय को गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा 10-12 वर्षों से बहला फुसलाकर अपने घर रखे रहे व काम कराते थे। बीते 21 नवम्बर की रात्रि पैसा चोरी करने के आरोप में भाई देवव्रत को बहुत मारा-पीटा गया। उसकी हालत खराब हो गई तो उन्होंने मऊ के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। घटना की सूचना हमें व परिजनों को नहीं दी गई। पुलिस ने सत्यव्रत राय की तहरीर पर विभिन्न धाराओं में तीन नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था, परन्तु वाराणसी में 28 नवम्बर को 11 बजे रात्रि घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक के भाई सत्यव्रत राय ने आरोपियों को मौत का जिम्मेदार बताते हैं हुए थाने में तहरीर दिया है। थानाध्यक्ष शैलेष कुमार सिंह ने बताया मेरे वाट्सएप पर इस संबंध में तहरीर मिली है। मृत युवक का पोस्टमार्टम वाराणसी में ही हो रहा है। वहीं, मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें