ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊवालीबाल में फाइनल जीतकर लौटे खिलाड़ी का स्वागत

वालीबाल में फाइनल जीतकर लौटे खिलाड़ी का स्वागत

घोसी संघर्ष समिति के तत्वाधान में गुरुवार को नगर के यहिया मार्केट में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर चण्डीगढ़ में आयोजित अखिल भारतीय वालीबल प्रतियोगिता में हिमांचल प्रदेश की टीम...

वालीबाल में फाइनल जीतकर लौटे खिलाड़ी का स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 10 Jan 2019 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

घोसी संघर्ष समिति के तत्वाधान में गुरुवार को नगर के यहिया मार्केट में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर चण्डीगढ़ में आयोजित अखिल भारतीय वालीबल प्रतियोगिता में हिमांचल प्रदेश की टीम को हराकर लौटे उ.प्र. जूनियर वालीबाल टीम के चयनित होनहार खिलाड़ी साहिल खान भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान साहिल खान को फूल मालाओं से लादकर सम्मानित करने के साथ ही मोमेन्टों और अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि अपनी खेल प्रतिभा के बलपर उप्र की जूनियर वालीबाल टीम में साहिल का चयन जनपदवासियों के लिए गौरव की बात है। चयन के तत्काल बाद चण्डीगढ़ में आयोजित अखिल भारतीय वालीबाल प्रतियोगिता जिसमें देश के 28 राज्य के खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में साहिल की उ.प्र. की टीम ने फाइनल मुकाबले में हिमांचल प्रदेश की टीम को हराकर प्रदेश का नाम पूरे देश में रोशन किया। मैच में प्रदेश की टीम को विजय का खिताब मिलने के साथ ही साहिल प्रतियागिता के बेस्ट डिफेंसर चुने गये और साहिल को बेस्ट डिफेन्सर का पुरस्कार भी दिया गया। वक्ताओं ने साहिल खान के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए और भी मेहनत और लगर के साथ अपनी खेल प्रतिभा को निखार कर देश की टीम में शामिल होकर देश का नाम रोशन करने की अपील की। इस अवसर पर संघर्ष समिति के अध्यक्ष अरविन्द कुमार पाण्डेय, अब्दुल मन्नान खान, हाजी शाहआलम, शेख हिसामुद्दीन, शन्नू आजमी, नफीस खान, दानिशइमरान, नौशाद खान, जिआउद्दीन, हाजी शिबकतुल्लाह, सरोज चौरसिया, अबूसाद खान, बदरूलइस्लाम, इन्तेखाब आलम, खुर्शीद खान, गोपाल साहनी, सर्फराज खान, अजीत सोनकर, इजहार, एहसान खान, मुफीद खान सहित साहिल के उस्ताद राशिद खान ने अपने विचार किया। शाहिद खान, मोजफफर इस्लाम, मोनू, आमिर, अरबाज, जमालअख्तर, छोटू भाई, आसमी, बैदुल्लाह, साहब, जावेद, हसीन खान, अबूनजर, तौसिफ, जैद आदि नौजवान खिलाड़ियों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। मशहूर शायर घायल आजमी, अबरार घोसवी एवं रेयाज खान ने बेहतरीन स्वागत गीत प्रस्तुत कर उपस्थित जनसमुदाय का उत्साहबर्द्धन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें