ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊदरगाह समेत चार स्थानों पर लगे वाटर कूलर खराब

दरगाह समेत चार स्थानों पर लगे वाटर कूलर खराब

इन दिनों तेज धूप और उमस भरी गर्मी से हर कोई परेशान है। इसी बीच मधुबन तहसील क्षेत्र अंतर्गत दरगाह समेत अलग-अलग चार स्थानों पर ठंडे पानी के लिए लगे...

दरगाह समेत चार स्थानों पर लगे वाटर कूलर खराब
हिन्दुस्तान टीम,मऊWed, 29 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मधुबन। इन दिनों तेज धूप और उमस भरी गर्मी से हर कोई परेशान है। इसी बीच मधुबन तहसील क्षेत्र अंतर्गत दरगाह समेत अलग-अलग चार स्थानों पर ठंडे पानी के लिए लगे वाटर कूलर केवल शोपीस बनकर रह गए हैं। तहसील क्षेत्र में लगे यह वाटर कूलर किसी न किसी खराबी से बंद पड़े हैं। शिकायत के बाद भी मरम्मत कार्य नहीं होने से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।
मधुबन तहसील क्षेत्र में गर्मी के मौसम में लोगों को शीतल जल मुहैया कराने के लिए वाटर कूलर लगाया गया है। हालांकि, यह वाटर कूलर वर्तमान में गर्मी से लोगों को राहत दिलाने में नाकाम हैं। कोई वाटर कूलर एक महीने से ख़राब है, तो कोई छह महीनों से। गांव के पकड़ी चौक पर लगा वाटर कूलर तो बीते एक साल से ख़राब पड़ा है। वहीं, बापू स्मारक इंटर कॉलेज के पास लगा वाटर कूलर बीते छह महीने से ख़राब पड़ा है। कंपोजिट विद्यालय दरगाह में लगा वाटर कूलर करीब तीन महीने से ख़राब है। मीरा शाह बाबा मजार के पास लगा वाटर कूलर गर्मी की शुरुआत के बाद से ही लोगों का साथ छोड़ गया। इसे लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। अविनीश शर्मा, पवन कुमार राव, अमित वर्मा, कौशल कुमार, दिलशाद उस्मानी, मंटू यादव आदि ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए इन चारों खराब वाटर कूलर को सही कराने की मांग की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।