ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊबोलेरो की चपेट में आने से चौकीदार की मौत

बोलेरो की चपेट में आने से चौकीदार की मौत

थाना सरायलखंसी में तैनात चौकीदार शनिवार को ड्यूटी से घर वापस लौट रहा था कि बहादुरगंज रोड के पास अचानक अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में गया। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायल वृद्ध चौकीदार को उपचार के...

बोलेरो की चपेट में आने से चौकीदार की मौत
मऊ। निज संवाददाताSat, 10 Mar 2018 09:46 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना सरायलखंसी में तैनात चौकीदार शनिवार को ड्यूटी से घर वापस लौट रहा था कि बहादुरगंज रोड के पास अचानक अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में गया। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायल वृद्ध चौकीदार को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गया।

स्थानीय थाना क्षेत्र के बारी गांव निवासी 59 वर्षीय रामवृक्ष थाना सरायलखंसी में चौकीदारी करता है। नित्य की शांति शनिवार की शाम को वह चौकीदारी करके वापस घर जा रहा था। इस बीच ज्यों ही वह बहादुरगंज रोड के पास पहुंचा कि विपरित दिशा से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने वृद्ध चौकीदार को धक्का मार दिया। वाहन से धक्का लगने के बाद वृद्ध चौकीदार गंभीर रुप से घायल होकर लहूलुहान होकर तड़पने लगा। इस दौरान काफी संख्या में आसपास के लोग एकत्र हो गए। साथ ही सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से गंभीर रुप से घायल वृद्ध को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें