ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊजाम नाली के विरोध में ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

जाम नाली के विरोध में ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

कोपागंज विकासखंड के ग्रामसभा फ़िरोज़पुर में महीनों से नाली सफाई न होने से नाराज ग्रामीणों ने व्यवस्था के खिलाफ रविवार को जमकर प्रदर्शन...

जाम नाली के विरोध में ग्रामीणों ने जताया आक्रोश
जाम नाली के विरोध में ग्रामीणों ने जताया आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,मऊSun, 23 Jun 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पूराघाट। कोपागंज विकासखंड के ग्रामसभा फ़िरोज़पुर में महीनों से नाली सफाई न होने से नाराज ग्रामीणों ने व्यवस्था के खिलाफ रविवार को जमकर प्रदर्शन किया। आरोप लगाया की गांव की लगभग सभी नालियां सफाई नहीं होने के आभाव में कूड़े से पटी पड़ी हैं। चेताया कि अगर नाली की सफाई का कार्य नहीं हुआ तो ब्लॉक से लेकर जिला मुख्यालय तक धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे।
कोपागंज ब्लॉक के ग्राम सभा फ़िरोज़पुर में नालों की सफाई नहीं होने से घरों का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। जिसके चलते चारों तरफ गंदगी फैली हुई है और लोगों को आवागन में काफी परेशानी उठानी पड़ रही। इस बाबत ग्रामीणों ने ब्लॉक से लेकर जिला मुख्यालय तक शिकायत किया, लेकिन शासन के आदेश निर्देश का कोई असर सफाई कर्मियों पर नहीं हो रहा है। इससे नाराज ग्रामीणों ने रविवार को ब्लॉक प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालो में जगदीप कुमार ,अनिल रमाकांत ,लालचंद ,चौथी ,धनई, मनई, श्यामनारायण ,जंगबहादुर समेत महिलाएं शामिल रहीं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।