ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊव्यवस्था में सुधार को आवश्यक संसाधनों का करेंगे प्रयोग

व्यवस्था में सुधार को आवश्यक संसाधनों का करेंगे प्रयोग

 शहर क्षेत्र के चांदपुरा व हट्ठीमदारी में अरशद जमाल के समर्थन में चुनावी जनसभा में वक्ताओं ने कहा कि नगर अरशद जमाल के शासनकाल में असामान्य उन्नति की मंजिल तक पहुंच चुका है। वक्ताओं ने कहा कि...

व्यवस्था में सुधार को आवश्यक संसाधनों का करेंगे प्रयोग
मऊThu, 23 Nov 2017 08:34 PM
ऐप पर पढ़ें

 शहर क्षेत्र के चांदपुरा व हट्ठीमदारी में अरशद जमाल के समर्थन में चुनावी जनसभा में वक्ताओं ने कहा कि नगर अरशद जमाल के शासनकाल में असामान्य उन्नति की मंजिल तक पहुंच चुका है। वक्ताओं ने कहा कि रामपुर के बाद विकास के लिये उत्तर प्रदेश सरकार से सब से अधिक धन यदि किसी नगर पालिका को प्राप्त हआ है तो वह मऊ नगर पालिका परिषद ही है। 
राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अल्ताफ अंसारी ने कहा कि आवश्यकता इस बात की है कि आप अपने मताधिकार का उपयोग बहुत सूझबूझ के साथ करें। अरशद जमाल ने कहा कि मेरा दिल बड़ा है। मैं निडर होकर जनहित में व्यवस्था के सुधार के लिये सभी आवश्यक संसाधनों को मुहैया करने में लगा हुआ हूं। जनता के कल्याण के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को मूर्तरूप देते हुये मैने देश के विकास में मऊ की भूमिका सुनिश्चित बनायी है। इसी कारण समाजवादी पार्टी में मेरा कद बढ़ा है। उन्होंने वादा किया कि मैं मऊ नगर को विकास के उच्च स्थान तक ले जाने के लिए हर तरह के संसाधनों का उपयोग कर आपकी उम्मीदों पर खरा उतरुँगा। इस अवसर पर मौलाना महमूदुल हसन कासमी, मुंशी नियाज, मौलाना वकार सुबहानी, कारी ताहिर, कारी मुअज्जम अली, मौलाना तनवीर कासमी, मौलवी ईशाद अहमद, रशीद मीडिया, शब्बीर अहमद, अशफाकुर्रहमान शरर, महमूद पेंट, ओजैर अहमद सहित अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें