ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊचिकित्सक से रंगदारी मांगने में दो बदमाश गिरफ्तार

चिकित्सक से रंगदारी मांगने में दो बदमाश गिरफ्तार

प्राइवेट चिकित्सक से पांच लाख रुपए रंगदारी मांगने के मामले में शुक्रवार की सुबह पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पट्टी बैरियर के पास से दो बदमाशों को...

चिकित्सक से रंगदारी मांगने में दो बदमाश गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मऊFri, 26 Feb 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदाबाद गोहना। हिन्दुस्तान संवाद

प्राइवेट चिकित्सक से पांच लाख रुपए रंगदारी मांगने के मामले में शुक्रवार की सुबह पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पट्टी बैरियर के पास से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन व दो सिमकार्ड भी बरामद किया। बिना कागजात के मोटर साइकिल भी बरामद किया।

रानीपुर थाना क्षेत्र के भूसुवा गांव निवासी डा. सुरेंद्र यादव नगर में काफी दिनों से अपनी क्लीनिक चलाते हैं। छह दिन पूर्व वह नित्य की भांति मरीज देख रहे थे। इसी दौरान उनके मोबाइल नम्बर पर अंजान नम्बर से फोन आया था। फोन करने वाले ने चिकित्सक को धमकी देते हुए कहा था कि चौबीस घंटे के अंदर 5 पांच लाख रुपये की व्यवस्था कर हमें दे दो वरना काफी बुरा हश्र होगा। घबराएं चिकित्सक ने घटना की पूरी जानकारी आसपास के लोगों व शुभ चिंतकों को दिया था। रंगदारी की घटना के बाबत पीड़ित चिकित्सक अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस गहनता के साथ मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई थी। इस बीच घटना के छह दिन बाद पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिला कि कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में आए हुए हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने पट्टी बैरियर के पास से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों की शिनाख्त योगेन्द्र यादव उर्फ बडकई निवासी विशुनपुर थाना जीयनपुर जनपद आजमगढ़ तथा विशाल यादव निवासी विशुनपुर थाना जीयनपुर आजमगढ़ के रुप में किया गया गया। पुलिस टीम ने इनके पास से रंगदारी के लिए धमकी देने में प्रयोग मोबाइल फोन व दो सिम व एक बिना कागजात की बाइक बरामद कर लिया।

एसपी ने पुलिस टीम की किया सराहना

मुहम्मदाबाद गोहना। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने चिकित्सक से रंगदारी मांगने के मामले का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम की काफी सराहना किया। साथ ही साथ इसी तरह से अपराधियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने के लिए प्रोत्साहित किया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार पाठक, उपनिरीक्षक चन्द्रभान सिंह, हेड कांस्टेबिल विजय कुमार सिह, कांस्टेबिल विजय विश्वकर्मा, कांस्टेबिल प्रदीप मिश्रा, कांस्टेबिल धर्मचन्द्र सोनकर, कांस्टेबिल बिन्द्रेश यादव शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें