Two complaints aming 11 resolved at Family Councelling center - परिवार परामर्श केंद्र में 11 में दो मामलों का निस्तारण DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परिवार परामर्श केंद्र में 11 में दो मामलों का निस्तारण

परिवार परामर्श केंद्र में 11 में दो मामलों का निस्तारण

परिवार परामर्श केंद्र के सदस्यों की बैठक रविवार को पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर के निर्देशन में पुलिस लाइन स्थित महिला थाना में हुई। इसमें कुल 11 पारिवारिक मामले आए, जिसमें परामर्श केंद्र के सदस्यों के प्रयास से दो मामलों का निस्तारण हुआ, जबकि शेष पत्रावलियों में बैठक की अगली तिथि 3 फरवरी नियत कर पक्षकारों को नोटिस भेजी गई।

परामर्श केंद्र के सदस्यों के प्रयास से पुष्पा और रामबचन के मामलें में पक्षकारों की सहमति से समझौता करा दिया गया। वहीं फरजाना और अब्दुल रहीम के मामले में पीड़िता के लगातार अनुपस्थित रहने के चलते पत्रावली निस्तारित कर दी गई। वहीं रुकमणि देवी और रविशंकर , मीना और संजीत, निशा और रामचरन के मामले में पक्षकारों ने सुलह के लिए समय की मांग किया। साथ ही रोहित पाण्डेय और विवेक पाण्डेय, सरिता और सोनू, फैज अहमद और शकीला खातून के मामले में एक- एक पक्षकार उपस्थित हुए। जबकि मुहम्मद इरशाद और गुलशन आरा, अमिना और शाजिद, सुजीत चौहान और सीमा चौहान के मामले में कोई उपस्थित नहीं हुआ। इसके चलते बैठक की अगली तिथि तीन फरवरी नियत कर पक्षकारों को नोटिस भेजे जाने का निर्देश दिया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से केंद्र के सदस्य सर्वेश दुबे, इब्राहिम सेवक, विनोद कुमार सिंह, मौलवी अरशद, डा.एमए खान, रत्नेश पाण्डेय, दीवान चंदा सिंह, आरक्षी प्रियंका सिंह आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two complaints aming 11 resolved at Family Councelling center