DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मऊ › मऊ में अपशब्द बोलने पर आपस में भिड़े भाजपा के दो पदाधिकारी
मऊ

मऊ में अपशब्द बोलने पर आपस में भिड़े भाजपा के दो पदाधिकारी

हिन्दुस्तान टीम,मऊPublished By: Newswrap
Sun, 26 Sep 2021 03:11 AM
मऊ में अपशब्द बोलने पर आपस में भिड़े भाजपा के दो पदाधिकारी

मधुबन (मऊ)। नगर पंचायत के भोला रोड के समीप शुक्रवार की देर शाम भाजपा के दो गुटों के नेता आपस में भिड़ गए। मारपीट के दौरान भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष का सिर फूट गया। वहीं भाजपा का जिलामंत्री बबलू ठठेरा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों पदाधिकारियोंने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मारपीट के कारण की जांच में जुटी है। भाजपा नेताओं के बीच मारपीट की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नगर पंचायत के भोला रोड़ के पास मनोनीत सभासद महाप्रसाद गुप्ता के कपड़े की दुकान पर भाजयुमो के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह व जिला मंत्री बबलू ठठेरा मौजूद थे। दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी जो बाद में मारपीट में बदल गई। एक पक्ष ने मौके पर रखे पटरे से दूसरे पक्ष पर वार करना शुरू कर दिया। इसमें अभिषेक सिंह, उनके भाई अवनीश व अमित घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से जिलामंत्री बबलू ठठेरा घायल हो गए।

सूचना पर सीओ अमित सिंह और प्रभारी निरीक्षक विमल प्रकाश राय पहुंचे। विवाद को शांत कराने के बाद दोनों को फतहपुर मंडाव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बबलू ठठेरा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना को लेकर बबलू और अभिषेक ने एक दूसरे को आरोपित करते हुए थाने में तहरीर दी है।

इसमे अभिषेक का आरोप है कि बबलू अपने 8 साथियों के साथ आकर गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर उसे मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं बबलू का कहना है कि अभिषेक अपने साथियों के साथ उसका नाम लेकर गाली दे रहा था। उस समय घर पर मौजूद उसके भतीजे हिमांशु ने इसका विरोध किया तो सभी ने उसे पीट दिया। सूचना पर वह पहुंचा तो उसे भी पीटकर घायल कर दिया। साथ ही अपनी दुकान में भी तोड़फोड़ का आरोप लगाया। मामले में सीओ मधुबन अमित सिंह का कहना है कि दो पक्षों में विवाद की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराने के बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। मामले की जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें