ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊबाइक की आमने-सामने भिड़न्त में युवक की मौत

बाइक की आमने-सामने भिड़न्त में युवक की मौत

थाना रानीपुर अंतर्गत मंडुसरा चौराहा के पास रविवार की देर शाम दो बाइकों की आमने-सामने भिड़न्त हो गयी। इसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गया, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का स्थानीय...

बाइक की आमने-सामने भिड़न्त में युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मऊMon, 26 Mar 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना रानीपुर अंतर्गत मंडुसरा चौराहा के पास रविवार की देर शाम दो बाइकों की आमने-सामने भिड़न्त हो गयी। इसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गया, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का स्थानीय चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। वहीं मौत के परिजनों का रोते-रोते काफी बुरा हाल है।

स्थानीय थाना क्षेत्र के मंडुसरा गांव निवासी 20 वर्षीय इंद्रराज चौहान अपने दोस्त 19 वर्षीय पंकज चौहान के साथ मंडुसरा से करहां बाजार जा रहा था। इस बीच वह ज्यों ही मंडुसरा चौराहा के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक से आमने-सामने भिड़न्त हो गया। इसमें 20 वर्षीय इंद्रराज चौहान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गया। जबकि दोनों बाइकों पर सवार चार युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग व पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायल 19 वर्षीय पंकज चौहान, 18 वर्षीय सन्नी चौहान, 20 वर्षीय बृजेश चौहान तथा 18 र्षीय अरविंद चौहान को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उधर इंद्रराज की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रोते-रोते काफी बुरा हाल था। वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें