ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊट्रेनें विलंबित होने से यात्रियों को झेलनी पड़ी परेशानी

ट्रेनें विलंबित होने से यात्रियों को झेलनी पड़ी परेशानी

ठंड का मौसम समाप्त होने के बाद भी ट्रेनों के विलंबित होने से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी दिल्ली जाने वाले यात्रियों को झेलनी पड़ी। ट्रेनों की जानकारी...

ट्रेनें विलंबित होने से यात्रियों को झेलनी पड़ी परेशानी
मऊ। निज संवाददाताThu, 22 Feb 2018 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

ठंड का मौसम समाप्त होने के बाद भी ट्रेनों के विलंबित होने से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी दिल्ली जाने वाले यात्रियों को झेलनी पड़ी। ट्रेनों की जानकारी प्राप्त करने के लिए पूछताछ केन्द्र पर काफी संख्या में यात्रियों की भीड़ जुटी रही। ट्रेनों के विलंबित होने के कारण यात्री इधर से उधर भटकते नजर आए।

फरवरी माह के अंतिम सप्ताह के दौरान हालांकि ठंड का असर पूरी तरह से समाप्त हो गया, बावजूद इसके ट्रेनों के विलंबित होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को मऊ जंक्शन से होकर गुजरने वाली लिच्छवी व कृषक एक्सप्रेस समेत अन्य पैसेंजर टे्रनें भी अपने निर्धारित समय से काफी विलंबित रहा। हालत यह रहा कि आनंद बिहार से सीतामढ़ी जाने वाली लिच्छवी एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से 8 घंटा विलंबित रहा। जबकि सीतामढ़ी से आनंद बिहारी जाने वाली लिच्छवी एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से 12 घंटा विलंबित रहा। ट्रेनों के विलंबित होने से सबसे ज्यादा परेशानी दिल्ली जाने वाले यात्रियों को उठानी पड़ी। ट्रेनों के विलंबित होने के कारण महिला व बुजुर्ग यात्री काफी परेशान दिखाई दिए। ट्रेनों की जानकारी प्राप्त करने के लिए यात्री पूछताछ केन्द्र के आसपास भटकते नजर आए। यात्रियों का कहना था कि वे काफी दूर से मऊ  जंक्शन पर ट्रेन पकड़ने के लिए आए हैं, लेकिन यहां पर आने पर पता चल रहा है कि ट्रेन अपने निर्धारित समय से काफी विलंबित है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें