ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊएससी एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में धरना 27 को

एससी एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में धरना 27 को

तहसील क्षेत्र में बैंक आफ बड़ौदा के पास एससी एसटी ऐक्ट के विरोध में सोमवार को बैठक हुई। बैठक में जिला पंचायत पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि यह काला कानून सर्व समाज को उत्पीड़ित करने वाला है। जिले...

एससी एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में धरना 27 को
घोसी। हिन्दुस्तान संवाद Mon, 24 Sep 2018 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील क्षेत्र में बैंक आफ बड़ौदा के पास एससी एसटी ऐक्ट के विरोध में सोमवार को बैठक हुई। बैठक में जिला पंचायत पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि यह काला कानून सर्व समाज को उत्पीड़ित करने वाला है। जिले में प्रतिदिन फर्जी मुकदमा पिद्दड़ों, सामान्य और मुसलमान पर दर्ज हो रहा है। जिले में बिना जांच का कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं होना चाहिए।

इन्होंने कहा कि फर्जी मुकदमा दर्ज करने वाले को दश वर्ष का कारावास हो, पीड़ित ब्यक्ति न्यायालय से दोष मुक्त होता है तो उसे एक करोड़ रूपया मुआवजा दिया जाय। बिना जांच का तो डाक्टर दवा तक नहीं देता है लेकिन इस काला कानून में फर्जी दरखास्त पर जेल जाना कहाँ का न्याय है। इस ऐक्ट के बिरोध में 27 सितम्बर को घोसी तहसील पर धरना दिया जायेगा और एक बजे उपजिलाधिकारी घोसी को राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम का पत्रक दिया जायेगा। बैठक में पूर्व सैनिक नागेन्द्र सिंह, अमित सिंह, वसीम खान, प्रदीप विश्वकर्मा, अमित पाण्डेय, रामकुमार यादव, नन्दलाल चौहान, आशीष पाण्डेय, मुन्ना राजभर, दुर्गेश मौर्य, रूपेश सिंह, जवाहिर यादव, विवेक राय, झुनझुन, नितेश, देवेन्द आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें