ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊमऊ में कोरोना संक्रमित फार्मासिस्ट समेत तीन की मौत

मऊ में कोरोना संक्रमित फार्मासिस्ट समेत तीन की मौत

कोरोना संक्रमण से जिले में मौत की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालत यह रहा कि मंगलवार को जिला अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट समेत तीन कोरोना...

मऊ में कोरोना संक्रमित फार्मासिस्ट समेत तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मऊWed, 28 Apr 2021 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

मऊ । निज संवाददाता

कोरोना संक्रमण से जिले में मौत की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालत यह रहा कि मंगलवार को जिला अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट समेत तीन कोरोना संक्रमितों की मौत हो गया। आए दिन कोरोना संक्रमितों की मौत से जिले में कोहराम मचा हुआ है। उधर जिला अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट की मौत के बाद स्वास्थ्य कर्मियों में मातम छाया रहा। उधर सीएमओ ने कहा कि कोविड काल में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी ईमानदारी व निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन कर रहे हैं। इस विकट स्थिति में लोगों को अधिक से अधिक जागरूक व सर्तक होने की जरूरत है।

जिले में कोरोना का कहर मौत बनकर लोगों पर टूटने लगा है। वैसे तो स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन द्वारा कोविड ग्रसित मरीजों के उपचार के लिए कोविड अस्पताल के रुप में बापू आयुर्वेदिक अस्पताल कोपागंज समेत परदहां सीएचसी को एल-2 श्रेणी के अस्पताल के रूप में विकसित किया गया है। बावजूद इसके कोरोना संक्रमितों के मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को जिला अस्पताल में तैनात 45 वर्षीय फार्मासिस्ट की कोरोना संक्रमण के बाद उपचार के दौरान मौत हो गयी। फार्मासिस्ट की मौत की खबर मिलते ही स्वास्थ्य कर्मियों समेत अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। वहीं दूसरी तरफ कोविड अस्पताल बापू आयुर्वेदिक कोपागंज में भी उपचार के दौरान दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी। दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की मौत से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के हाथ पांव फूलने लगे हैं। उधर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. सतीश चंद्र सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी निष्ठा व ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं। बावजूद इसके कोविड के मरीजों की मौत भी हो रहा है।