ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊदुष्कर्म के बाद जान मारने की धमकी, दी तहरीर

दुष्कर्म के बाद जान मारने की धमकी, दी तहरीर

कोतवाली अन्तर्गत नदवासराय क्षेत्र से सटे एक बाजार में किराये के मकान में रह रही महिला की नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर साथ ले जाकर दुष्कर्म करने व...

दुष्कर्म के बाद जान मारने की धमकी, दी तहरीर
हिन्दुस्तान टीम,मऊSat, 18 Sep 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

घोसी। कोतवाली अन्तर्गत नदवासराय क्षेत्र से सटे एक बाजार में किराये के मकान में रह रही महिला की नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर साथ ले जाकर दुष्कर्म करने व किसी को बताने पर जान से मारने की आरोपी युवक धमकी दे रहा है।

पीवाताल निवासी अंकित निषाद घोसी कोतवाली अन्तर्गत नदवासराय क्षेत्र के बाजार आता जाता रहता था। इसी बीच बाजार में ही किराये का कमरा लेकर रह रही एक महिला की नाबालिग पुत्री से उसकी जान पहचान हो गई। उक्त किशोरी को अंकित बहला फुसलाकर व शादी करने का वादा कर सुनसान निर्जन स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उक्त घटना को जब युवती ने पजिनों को बताने के लिये कहा तो उसने उसे मुह बंद रखने की चेतावनी देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। किशोरी ने पूरी आपबीती अपनी मां को बताते हुए उक्त घटना से अवगत कराया जिसके बाद पिडिता किशारी की मां ने कोतवाली पुलिस को उक्त आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें