ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊदुकान में आग से हजारों का सामान जलकर राख

दुकान में आग से हजारों का सामान जलकर राख

कोतवाली घोसी क्षेत्र स्थित मछली बाजार नदवासराय में अज्ञात शरारती तत्व ने एक गुमती की दुकान में बाहर से प्लास्टिक व थर्माकोल रखकर आग लगा...

दुकान में आग से हजारों का सामान जलकर राख
हिन्दुस्तान टीम,मऊSat, 29 Jan 2022 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

नदवासराय। कोतवाली घोसी क्षेत्र स्थित मछली बाजार नदवासराय में अज्ञात शरारती तत्व ने एक गुमती की दुकान में बाहर से प्लास्टिक व थर्माकोल रखकर आग लगा दिया। जिससे गुमती की दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। पिड़ित ने इस घटना की लिखित तहरीर स्थानीय पुलिस चौकी पर दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के नदवासराय निवासी शमशाद पुत्र शमसुद्दीन अंसारी मछली बाजार में गुमती रखकर किताब, कापी, कलम, कपड़ा सहित अन्य रोजमर्रा के सामानों की दुकान किया था। बुधवार की देर शाम अपनी दुकान बन्द कर घर चला गया। रात्री में लगभग दो बजे गुमती में आग की तेज लपट व जलने की आवाज सुनकर बगल स्थित अपने मकान में सो रहे ग्रामीण घर से बाहर निकलकर आये और शोर मचाया। मौके पर जुटे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक गुमती में रखा लगभग पचास हजार रुपये का सारा सामान जलकर राख हो गया था। इस घटना के बाबत लोगों का कहना है कि स्थानीय पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी इन दिनों अपने कर्तव्य से विमुख हो गए हैं, जो सायंकाल खानापूर्ति कर रात्रि में सो रहे हैं। जिसका परिणाम आये दिन क्षेत्र में कहीं न कहीं घटनाएं हो रही हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें