DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मऊत्योहारों पर खलल डालने वालों की खैर नहीं

त्योहारों पर खलल डालने वालों की खैर नहीं

हिन्दुस्तान टीम,मऊNewswrap
Mon, 22 Mar 2021 07:33 PM
त्योहारों पर खलल डालने वालों की खैर नहीं

मऊ। निज संवाददाता

आगामी होली व पंचायत चुनाव को लेकर जिलेभर के ज्यादातर थानों पर शांति कमेटी की बैठक हुई। इस मौके अधिकारियों ने त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की। चेताया कि अगर किसी ने भी खलल डालने की कोशिश की तो कड़ी कार्रवाई होगी।

चिरैयाकोट संवाद सूत्र के अनुसार शांति कमेटी के बैठक में एसडीएम रामभवन तिवारी ने कहा कि पर्व श्रद्धा और पवित्रता के प्रतिक होते है। जिसे आपस मे मिलजुलकर भाईचारगी के साथ शौहार्द पुर्ण माहौल मे मनाया जाना चाहिए। क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह ने होली पर्व मनाने वालों को चेताते हुए कहा कि रंग खेलने के दौरान किचड,पेण्ट, मंदिरा और डीजे का प्रयोग हरगिज न करें। इस अवसर पर थानाध्यक्ष पारसनाथ, सत्यनारायण यादव,मुस्तकीम,बिरजू यादव,रामजीत सवरु यादव,सुबाष जायसवाल, नजरें आलम आदि लोग मौजूद रहे।

रानीपुर संवाद सूत्र के अनुसार रानीपुर थाना प्रभारी अखिलेश कुमार ने कहा कि चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी बर्दाश्त नही की जाएगी। अराजकता फैलाने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। बैठक में प्रमुखरूप से उपेन्द्र सिह, रिन्कू सिह, महेंद्र यादव, विनोद कुमार प्रधान, अवधेश सिह, सूनील चौहान, राकेश, सोनू, कमलेश पासवान प्रधान सहित तमाम लोगों ने प्रशासन का भरपूर सहयोग देने की प्रतिबद्धता दोहराई।

मधुबन संवादसूत्र के अनुसार होली पर्व को भाईचारगी के साथ मनाने के लिए सोमवार को मधुबन थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई। बैठक में पर्व को शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने की अपील की गई। बैठक की अध्यक्षता कर रहें सीओ अमित सिंह ने कहा कि होली का त्यौहार रंगों का पर्व है । इस पर्व में गिला सिकवा भूल कर गले मिलने का त्योहार है। इसमें अशांति का कोई स्थान नहीं है। प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे होलिका दहन स्थलों की जानकारी ली तथा अमन में खलल डालने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए चेताया । इस अवसर पर चेयरमैन प्रतिनिध शंकर मद्धेशिया, बृजेेेश जायसवाल, गिरिजा शंकर ,गणेश मल्ल,महेन्द्र कुमार, विनोद मद्धेशिया, राजकुमार यादव सहित क्षेत्र के लोग रहें ।

दोहरीघाट संवादसूत्र के अनुसान पीस कमेटी की बैठक हुई बैठक को सम्बोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी नरेश कुमार सिंह ने कहा की आगामी त्योहार को देखते हुए आपको अराजक तत्वो पर नजर रखनी होगी तथा पुलिस भी उनपर नजर गड़ाये हुए है तथा अराजक तत्वो की खैर नही है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, पूर्व चेयरमैन गुलाब चन्द गुप्त, श्री कांत श्रीवास्तव, संतोष राय, डा समसुज्जुहा, इश्तियाक अहमद, पप्पू गुप्ता, चन्द्रशेखर, बबलू समेत आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें