ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊशादी वाले घर में चोरी करने में विफल हुए चोर, एक पकड़ाया

शादी वाले घर में चोरी करने में विफल हुए चोर, एक पकड़ाया

हलधरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ठैंचा में शादी वाले घर में चोर चोरी करने में नाकामयाब हो गए। चोर अभी घर के अंदर घुसने का प्रयास ही कर रहे थे कि...

शादी वाले घर में चोरी करने में विफल हुए चोर, एक पकड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,मऊMon, 04 Dec 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पहसा, हिन्दुस्तान संवाद । हलधरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ठैंचा में शादी वाले घर में चोर चोरी करने में नाकामयाब हो गए। चोर अभी घर के अंदर घुसने का प्रयास ही कर रहे थे कि कुत्तों का झुंड भौंकने लगे। यह देख चोर भागने लगे। इसमें से एक चोर कुत्तों के बीच घिर गया। तब तक परिजन समेत आस पास के लोग आ गये और मामला समझ गये। चोर को पकड़कर उसकी धुनाई करते हुए पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त चोर को अपने साथ थाने ले गयी। चोरी की घटना टलने से जहां परिजनों ने राहत की सांस लिया, वहीं क्षेत्र में कुत्तों की सतर्कता की खूब चर्चा भी हो रही है।
हलधरपुर थाना क्षेत्र के ठैचा ग्राम पंचायत के रइचा पूर्वे में गांव के बाहर ब्रह्म देव राजभर उर्फ मुन्ना राजभर का मकान है। 3 दिसंबर दिन रविवार को उनकी पुत्री की बारात चंद्रावर ग्राम पंचायत से आनी थी। गीत संगीत कार्यक्रम के बाद शनिवार की रात्रि लगभग 12 बजे के पश्चात जब सभी लोग सो गए तो चोर अंदर प्रवेश कर गये। लेकिन तब तक कुत्तों ने जोर-जोर से भौंकना शुरू कर दिया। कुत्तों के जोर-जोर से भौंकने से चोर घबरा गए और मकान से निकलने लगे। कुछ चोर तो भागने में सफल हो गए, परंतु कुत्तों के झुंड ने एक चोर को चारों तरफ से घेर कर वहीं गिरा दिया। कुत्तों के जोर-जोर से भौंकने की आवाज सुनकर जब परिजन और गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो गिरे हुए चोर को देखकर और सारा माजरा समझ गए। सबने चोर को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस चोर को अपने साथ थाने ले गई। थानाध्यक्ष हलधरपुर का कहना है कि इस संबंध में चोर से विस्तृत पूछताछ हो रही है। संपूर्ण क्षेत्र में ही चर्चा है कि अगर कुत्ते सतर्क ना होते तो जिस घर में आज ही बारात आनी है, चोर तो सारा खेल बिगड़ ही देते । संपूर्ण क्षेत्र में चोरी की यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। अभी कुछ दिनों पूर्व ही 28 नवंबर को सिधवल ग्राम पंचायत के एक घर से चोरों ने लगभग 10 लाख के गहने पर हाथ साफ कर दिये थे। आए दिन चोरी की हो रही घटनाओं से लोगों में व्यापक भय एवं दहशत व्याप्त है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें