ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊदो घरों का ताला तोड़ चोर लाखों का उड़ा ले गए सामान

दो घरों का ताला तोड़ चोर लाखों का उड़ा ले गए सामान

दोहरीघाट थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग पुरवा स्थित दो घरों का ताला तोड़कर चोर सोमवार की देर रात 15 लाख के जेवर, 65 हजार नगदी समेत अन्य सामान चुरा ले गए।...

दो घरों का ताला तोड़ चोर लाखों का उड़ा ले गए सामान
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 14 May 2024 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अमिला (मऊ) हिन्दुस्तान संवाद।
दोहरीघाट थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग पुरवा स्थित दो घरों का ताला तोड़कर चोर सोमवार की देर रात 15 लाख के जेवर, 65 हजार नगदी समेत अन्य सामान चुरा ले गए। चोरी की घटना के बाबत पीड़ितों द्वारा थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है। पुलिस और फोरेसिंक टीम चोरी के मामले में जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है। उधर एक ही रात दो घरों में चोरी की घटना से लोगों में काफी दहशत है।

दोहरीघाट थाना क्षेत्र के बरकोला निवासी आदर्श यादव और उनके परिजन सोमवार की रात बिजली कटने के बाद भोजन करके छत पर सोने के लिए चले गए। इस बीच देर रात चोर मकान के पीछे लगे ग्रील को तोड़कर घर के अंदर घुस गए। चोर घर के सभी कमरों को खंगालते हुए बक्से और आलमारी का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान चुरा ले गए। मंगलवार की सुबह जब परिजन छत से नीचे उतरकर आए तो घर की हालत देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गया। पीड़ित आदर्श द्वारा थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पीड़ित आदर्श ने बताया कि चोर उनके घर से सोने की हार, मांगटिका, नथिया, सोने की आठ अंगूठी, पांच पायल, पैजनी, तीन मंगलसूत्र, दो झुमका, घड़ी, गले की चैन, दस हजार नगदी चुरा ले गए हैं। सोमवार की रात ही आदर्श यादव के घर से लगभग सौ मीटर की दूरी पर सटे गदयापार पुरवा स्थित राजेश चौहान के मुख्य चैनल गेट का ताला तोड़कर चोर लाखों का सामान चुरा ले गए। राजेश चौहान के घर के परिजन भी छत पर सोए हुए थे। पीड़ित राजेश चौहान ने बताया कि चोर बाक्स का ताला तोड़कर सोने का मंगलसूत्र, नथुनी, सोने का झुमका, दो कान की बाली, दो गले की चैन, पायल, मांगटिका, 55 हजार रुपए नगदी समेत 15 हजार रुपए चांदी का सिक्का चुरा ले गए। दोनों घरों में एक साथ एक ही रात चोरी की हुई घटना से ग्रामीणों में काफी दहशत हैं। जबकि दोनों ही चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस और फोरेसिंक टीम जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।