ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊचोरी के 14 मोबाइल संग दो शातिर धराए

चोरी के 14 मोबाइल संग दो शातिर धराए

घोसी कोतवाली पुलिस ने असना पुलिया के पास से मुखबिर की सूचना पर दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने उनके पास से चोरी की 14 मोबाइल सेट व एक लैपटाप बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस...

चोरी के 14 मोबाइल संग दो शातिर धराए
हिन्दुस्तान टीम,मऊMon, 17 Dec 2018 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

घोसी कोतवाली पुलिस ने असना पुलिया के पास से मुखबिर की सूचना पर दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने उनके पास से चोरी की 14 मोबाइल सेट व एक लैपटाप बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम की सफलता पर पांच हजार रुपए ईनाम देकर पुरस्कृत किया। मामले का पर्दाफाश अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कार्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान किया।

प्रेसवार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बीते 29 नवंबर को घोसी कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर असना गांव में अलग-अलग कई मकानों में चोरियां हुई थीं। इस बीच घोसी कोतवाली पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिला कि कुछ लोग एक झोले में इलेक्ट्रानिक सामान रखकर असना नहर पुलिया के पास एक चाय की दुकान पर बैठे हुए हैं। जल्दबाजी की जाए तो पकड़े जा सकते हैं। सूचना मिलते ही थानाध्यक्र्ष ंबदेश्वर्री ंसह पुलिस टीम के साथ असना नहर पुलिया पर पहुंच गए और दोनों को दबोच लिया। पकड़े गए दोनों मोबाइल चोरों की पहचान आलोक चौहान निवासी खत्रीपार, राजकुमार चौहान निवासी खत्रीपार थाना घोसी के रुप में हुआ। पुलिस टीम द्वारा तलाशी के दौरान उनके पास से चार्जर सहित एक लीनोवो लैपटाप तथा विभिन्न कंपनियों के 14 मोबाइल सेट बरामद हुआ। पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद दोनों ने असना गांव में हुई चोरियों को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। दोनों को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम की इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक ने टीम के सदस्यों को पांच ईनाम देकर पुरस्कृत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें