ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊप्रेक्षक ने कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

प्रेक्षक ने कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

लोकसभा चुनाव को सकुशल शांतिपूर्ण और पारदर्शी तरीके से संपन्न कराने के लिए जिले में आए सामान्य प्रेक्षक अनिल कुमार सिंह ने मंगलवार को कलक्ट्रेट परिसर...

प्रेक्षक ने कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 14 May 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ। लोकसभा चुनाव को सकुशल शांतिपूर्ण और पारदर्शी तरीके से संपन्न कराने के लिए जिले में आए सामान्य प्रेक्षक अनिल कुमार सिंह ने मंगलवार को कलक्ट्रेट परिसर में बने एमसीएमसी कक्ष, कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। प्रेक्षक ने कर्मचारियों को निर्देश दिए कि चुनाव आयोग के जारी किए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार ही कार्य करें।
कंट्रोल रूम के निरीक्षण के दौरान सामान्य प्रेक्षक ने अबतक प्राप्त शिकायतों के निस्तारण की अद्यतन स्थिति की जानकारी लेते हुए सी विजिल एप पर प्राप्त शिकायतों सहित अन्य माध्यमों से भी प्राप्त समस्त शिकायतों का तत्काल निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कंट्रोल रूम से संबंधित समस्त अभिलेखों का भी गहन परीक्षण किया। एमसीएससी कक्ष के निरीक्षण के दौरान प्रभारी को निर्देश दिए कि प्रिंट, इलेक्ट्रानिक व सोशल मीडिया की निरन्तर निगरानी की जाए। यदि कोई चुनाव को लेकर फेक न्यूज़ फैलाता है तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए। इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी सत्यप्रिय सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट बृजेंद्र कुमार, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार उपाध्याय सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।