ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊदोस्तों संग बाढ़ देखने गये किशोर की नदी में डूबकर मौत

दोस्तों संग बाढ़ देखने गये किशोर की नदी में डूबकर मौत

थानान्तर्गत क्षेत्र के नई बाजार निवासी एक किशोर की घाघरा नदी में आई बाढ़ का पानी देखने के दौरान अचानक पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया। जब तक उसके साथी चिल्लाते वह पानी में डूब...

दोस्तों संग बाढ़ देखने गये किशोर की नदी में डूबकर मौत
हिन्दुस्तान टीम,मऊSat, 08 Aug 2020 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

थानान्तर्गत क्षेत्र के नई बाजार निवासी एक किशोर की घाघरा नदी में आई बाढ़ का पानी देखने के दौरान अचानक पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया। जब तक उसके साथी चिल्लाते वह पानी में डूब गया। डूबने से रोशन सोनकर की मौत हो गई। यह खबर जैसे ही परिजनों को लगी मानो उनके ऊपर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा। आनन फानन में घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची तथा गोताखोरों के माध्यम से शव को निकाला गया।

नई बाजार निवासी 17 वर्षीय रोशन सोनकर पुत्र संजय सोनकर अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे घर से कुछ दूरी पर स्थित नवनिर्मित फोर लेन सड़क के किनारे घाघरा नदी में आई बाढ़ का पानी देखने के गया हुआ था। सड़क के किनारे आये बाढ़ के पानी को छूने के लिए जैसे ही वह किनारे पर गया कि मिट्टी गीली होने से अचानक पैर फिसलने के कारण पानी में डूब गया। सड़क के किनारे पर पानी गहरा होने के कारण पानी में डूबने से रोशन सोनकर की मौत हो गई। पुत्र के पानी में डूबने से हुई अचानक मौत से पिता संजय सोनकर व रोशन सोनकर की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार वालों ने रोशन सोनकर के पानी में डूबने की सूचना दोहरीघाट पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सच्चिदानंद यादव ने स्थानीय तैराकों के माध्यम से गहरे पानी में काफी खोजबीन करने बाद मिले रोशन सोनकर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के सबसे बड़े बेटे की अचानक हुई मौत से परिवार जनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक की मां के करूण क्रंदन से पूरा माहौल गमगीन हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें