ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊछात्र-छात्राओं को दिलायी स्वच्छता की शपथ

छात्र-छात्राओं को दिलायी स्वच्छता की शपथ

नगर के मझवारा मोड़ स्थित जीआईआईटी कम्प्यूटर संस्थान में बुधवार को आयोजित स्वच्छता कार्यक्रम में भाजपा क्षेत्रीय समिति की मंत्री शकुन्तला चौहान ने कम्प्यूटर के छात्र-छात्राओं को स्वच्छता की शपथ दिलाई।...

छात्र-छात्राओं को दिलायी स्वच्छता की शपथ
घोसी। हिन्दुस्तान संवाद Wed, 19 Sep 2018 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के मझवारा मोड़ स्थित जीआईआईटी कम्प्यूटर संस्थान में बुधवार को आयोजित स्वच्छता कार्यक्रम में भाजपा क्षेत्रीय समिति की मंत्री शकुन्तला चौहान ने कम्प्यूटर के छात्र-छात्राओं को स्वच्छता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर भाजपा नेत्री ने छात्र-छात्राओं को स्वच्छता अभियान में बढ़-चढ़कर भाग लेने की सीख देते हुए केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलायी जा रही इस सराहनीय कार्यक्रम की विधिवत जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओं सहित भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्वयं हाथ में झाड़ू लेकर परिसर सहित आस-पास में साफ सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया। 

कम्प्यूटर के छात्र छात्राओं एवं भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा की क्षेत्रीय मंत्री ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाया जा रहा स्वच्छता अभियान बहुत की सराहनीय कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चलाये जा रहे इस अभियान का स्वच्छता पर व्यापक असर देखने को मिल रहा है। इससे लोगों के अन्दर काफी जागरूकता आयी है और लोग बढ़ चढ़कर स्वच्छता अभियान को गति प्रदान करने में बागे बढ़कर भाग ले रहे हैं। श्रीमती चौहान ने इस अभियान से जुड़कर छात्रों और नौजवानों को स्वच्छ भारत मिशन को कामयाब बनाने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोच का पूरी तरह चमचमाता हुआ भारत बनाने की अपील की। इस अवसर पर भाजपा मण्डल इकाई के अध्यक्ष कृपाशंकर सिंह, अनिरूद्ध सिंह, वीसी चौहान सहित कम्प्यूटर छात्र त्रिभुवन, आशुतोष, ब्रजेश, बलराम, मंजीत, राहुल, अंकित, शशि, मनोज कुमार, सोनम, काजल शर्मा, ममता यादव, रीना आदि रहे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें