ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊवाराणसी पुल हादसे में एसएसबी जवान की मौत, गांव में मातम

वाराणसी पुल हादसे में एसएसबी जवान की मौत, गांव में मातम

कोतवाली के बरूहां निवासी सीमा सुरक्षा बल के एनडीआरएफ बटालियन में तैनात जवान राममिलन चौहान 28 वर्ष की मौत की खबर से बुधवार को पूरे गांव में मातम पसरा रहा। जवान के माता पिता और छोटे ड्टााई रोते राते...

वाराणसी पुल हादसे में एसएसबी जवान की मौत, गांव में मातम
घोसी। हिन्दुस्तान संवादWed, 16 May 2018 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली के बरूहां निवासी सीमा सुरक्षा बल के एनडीआरएफ बटालियन में तैनात जवान राममिलन चौहान 28 वर्ष की मौत की खबर से बुधवार को पूरे गांव में मातम पसरा रहा। जवान के माता पिता और छोटे ड्टााई रोते राते बेसुध हो जा रहे हैं। केन्द्रीय विश्व विद्यालय बीएचयू में ड्यूटी के उपरान्त हेड क्वार्टर पर लौटते समय जवान की पुल हादसे में मौत हो गई। सीमा सुरक्षा बल में एनडीआरएफ राष्ट्रीय राहत व बचाव दल का विशेष प्रशिक्षण प्राप्त कर राममिलन अअपने साथियों के साथ वर्तमान में बीएचयू के ट्रामा सेन्टर में तैनात रहे। ट्रामा सेन्टर से अपने तीन साथियों के साथ नगर निगम की बस से हुकुलगंज स्थित हेड क्वार्टर लौट रहे थे। बस के पीछे सीट पर तीनों जवान बैठे हुए थे। हादसे के दौरान पुल बस के पिछले हिस्से पर ही गिर जाने के कारण राममिलन और अलीगढ़ निवासी जवान ड्टावानीशंकर की दर्दनाक मौत हो गई। तीसरे साथी का ट्रामा सेन्टर में ही इलाज चल रहा है।

दो ड्टााईयों में बड़े राममिलन एसएसबी में 8 अप्रैल 2013 में ड्टार्ती हुए। छोटा ड्टााई रमाशंकर चौहान बीए पास करने के उपरान्त प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटे हुए हैं। खेती किसान के काम से जुड़ा परिवार बेटे की मौत की खबर मंगलवार की रात करीब 10 बजे मिलने के बाद से ही पूरी तरह बेसुध है। पिता हरिनाथ चौहान और माता मैना देवी की लगातार रोते बिलखते रहने से हालत खराब रही। जवान की शादी की बातचीत चल रही थी। परिजन शादी तय हो जाने के उपरान्त इस बार घर आने पर शादी कर देने की तैयारी में जोर शोर से जुटे हुए थे। इस हृदय विदारक घटना ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है। गांव के प्रधान विवेकानन्द यादव कई लोगों को साथ लेकर शव लाने के लिए रात में ही वाराणसी के लिए रवाना हो गये। बुधवार की रात शव लेकर घर के लिए रवाना हो गये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें