ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊएसपी ने घोसी कोतवाली का किया औचक निरीक्षण

एसपी ने घोसी कोतवाली का किया औचक निरीक्षण

कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने को लेकर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने शुक्रवार को घोसी थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान थाना परिसर में व्याप्त गंदगी व बेतरकीब खड़े बाइकों को देख सख्त नाराजगी प्रकट...

एसपी ने घोसी कोतवाली का किया औचक निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मऊFri, 30 Aug 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने को लेकर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने शुक्रवार को घोसी थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान थाना परिसर में व्याप्त गंदगी व बेतरकीब खड़े बाइकों को देख सख्त नाराजगी प्रकट किया। एसपी के सख्त रुख को देखते हुए कार्यालय से लगायत परिसर में तत्काल साफ-सफाई शुरु कर दिया गया। एसपी ने चार दिनों के अंदर कोतवाली की व्यवस्था को सुदृढ़ करने का निर्देश दिया।

औचक निरीक्षण के क्रम में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य शुक्रवार को घोसी कोतवाली का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कार्यालय में बेतरतीब पड़े रजिस्टर एवं गंदगी देख नाराजगी जताया। कोतवाल नीरज पाठक एवं हेड कांस्टेबल विनोद तिवारी को कार्यालय खाली कर सफाई करने का निर्देश दिया। उनके निर्देशानुसार उनकी उपस्थिति में ही सफाई प्रारंभ कर दी गई। सफाई के पश्चात पेंटिग भी प्रारंभ हो गई। पुराने अभिलेख भी कपड़े में बांधे जा रहे हैं। परिसर में दक्षिणी भाग में रखे बेतरतीब वाहनों एवं बोरियों को देख उन्होंने सवाल उठाया। उनके निर्देशानुसार वाहनों को कतारबद्ध कर उन पर टैग लगाया जा रहा है। एक सीज मोटरसाइकिल का स्वामी कोई और होने और प्रतिवादी द्वारा दूसरे व्यक्ति का कागजात प्रस्तुत करने पर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने को कहा। लंबित विवेचना निस्तारण, वारंटियों एवं वांछितों की गिरफ्तारी के साथ ही एसपी ने वाहन चेकिग पर बल दिया। आगामी पर्वों के मद्देनजर एसपी ने असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान कोतवाल उपनिरीक्षक विनोद कुमार, अशोक शुक्ला, सुरेंद्र प्रताप सिंह आदि पुलिस अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें