ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊबाइक रिपेयरिंग की दुकान में आग से छह मोटरसाइकिल जलकर राख

बाइक रिपेयरिंग की दुकान में आग से छह मोटरसाइकिल जलकर राख

शहर कोतवाली क्षेत्र के अति व्यस्त हिन्दी भवन के सामने स्थित बाइक रिपेयरिंग की दुकान में शुक्रवार की रात अज्ञात कारणों से आग लग गया। आग धीरे-धीरे काफी विकराल रुप धारण कर दिया, दुकान से उठती आग की लपटो...

बाइक रिपेयरिंग की दुकान में आग से छह मोटरसाइकिल जलकर राख
हिन्दुस्तान टीम,मऊSat, 07 Sep 2019 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र के अति व्यस्त हिन्दी भवन के सामने स्थित बाइक रिपेयरिंग की दुकान में शुक्रवार की रात अज्ञात कारणों से आग लग गया। आग धीरे-धीरे काफी विकराल रुप धारण कर दिया, दुकान से उठती आग की लपटो को देख स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गया। उधर भीषण अगलगी की सूचना पाते ही अग्नि शमन दल मौके पर पहुंच गया। घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। इस दौरान अगलगी में रिपेयरिंग के लिए रखी आधा दर्जन बाइक जलकर राख हो गया। पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

कोतवाली क्षेत्र के भीटी मुहल्ला निवासी संतोष शहर क्षेत्र के हिन्दी भवन के सामने बाइक रिपेयरिंग की दुकान करके परिजनों का भरण-पोषण करता है। वह दो दिन पूर्व अपनी दुकान बंद करके मऊ से बाहर चला गया था, इस दौरान अचानक अज्ञात कारणों से उसकी दुकान में आग लग गया। धीरे-धीरे आग काफी विकराल रुप धारण कर लिया। भीषण आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों के पैरो तले जमीन खिसक गया। उधर दुकान से उठती आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना अग्नि शमन विभाग को दिया। सूचना पाते ही अग्नि विभाग के अधिकारी अग्नि शमन वाहन के साथ मौके पर पहुंच गए। अग्नि शमन विभाग के कर्मियों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाए। लेकिन इस दौरान दुकान में रिपेयरिंग के लिए रखी आधा दर्जन बाइक जलकर राख हो गया। अगलगी की घटना के बाबत पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें