ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊअनुपस्थित कर्मियों की रिपोर्ट भेजी

अनुपस्थित कर्मियों की रिपोर्ट भेजी

अपर मुख्य चिकित्सा डा. अमर सिंह ने शनिवार को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चार चिकित्सक एवं कुछ अन्य कर्मचारी अनुपस्थित...

अनुपस्थित कर्मियों की रिपोर्ट भेजी
मुहम्मदाबाद गोहना। हिन्दुस्तान संवाद Sat, 06 Oct 2018 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अपर मुख्य चिकित्सा डा. अमर सिंह ने शनिवार को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चार चिकित्सक एवं कुछ अन्य कर्मचारी अनुपस्थित मिले। जिससे श्री सिंह आग बबूला हो उठे और अनुपस्थित इन कर्मचारियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई करने के लिए एक रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजा। 
उन्होंने सर्वप्रथम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निरीक्षण के दौरान पाया कि अधीक्षक डॉक्टर एपी सिंह छुट्टी पर थे जिनके बदले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का प्रभारी डा. अजय यादव को बनाया गया था। उन्होंने उपस्थिति के इस क्रम में आगे देखा तो पता चला की महिला चिकित्सक माला मित्तल, डॉक्टर मोहम्मद अजहर (संविदा), डॉक्टर नासिर (संविदा) एवं कुछ अन्य कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। अनुपस्थित मिले इन चिकित्सकों के विरुद्ध श्री सिंह ने नाराजगी जताते हुए एक रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजा। श्री सिंह ने निरीक्षण के दौरान चिकित्सालय में डॉ. अजय यादव मरीजों को देखते हुए पाया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित चिकित्सक एवं कर्मचारियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पूरे परिसर को स्वच्छ रखने का निर्देश दिया और कहा कि यहां पर पल रहे मच्छरों के से निजात के लिए कीटनाशक दवा का छिड़काव करवाएं ताकि विभिन्न बीमारियों से बचा जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें