ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊबिना मास्क के घूम रहे लोगों के विरुद्ध पुलिस ने की कार्रवाई

बिना मास्क के घूम रहे लोगों के विरुद्ध पुलिस ने की कार्रवाई

संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन अब काफी सख्त हो गया है। लोगों को जागरुक करते हुए बिना मास्क के मिलने पर कार्रवाई करने से बाज नहीं आ रही है।...

बिना मास्क के घूम रहे लोगों के विरुद्ध पुलिस ने की कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,मऊFri, 16 Apr 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मऊ। निज संवाददाता

संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन अब काफी सख्त हो गया है। लोगों को जागरुक करते हुए बिना मास्क के मिलने पर कार्रवाई करने से बाज नहीं आ रही है। गुरुवार को गाजीपुर तिराहा सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में चले अभियान में दर्जनों युवाओं को बिना मास्क के पकड़कर कार्रवाई की गयी।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का असर जिले में भी काफी घातक देखने को मिल रहा है। इसे लेकर जिला प्रशासन सतर्कता बरतते हुए लोगों को जरुरी कार्य होने पर मास्क लगाकर बाहर निकलने और शारीरिक दूरी बनाने पर जोर दे रहा है। इसके बावजूद भी कुछ लोग अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है। शहर क्षेत्र में भीटी, गाजीपुर तिराहा, आजमगढ़ मोड़, बाल निकेतन, सिंधी कालोनी, रौजा चौक, मिर्जाहादीपुरा समेत अन्य सार्वजनिक स्थलों पर सघन चेकिंग अभियान चलाकर बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है। गुरुवार को गाजीपुर तिराहा पर पुलिस प्रशासन ने बिना मास्क के घूम रहे दर्जन भर युवकों को पकड़कर बैठाये रखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें