ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊलॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने बरसाए डंडे

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने बरसाए डंडे

कोरोना वायरस के गंभीर खतरे को लेकर पीएम मोदी द्वारा भले से ही 21 दिनों के लॉक डाउन की घोषणा किया है, लेकिन जिले में धड़ल्ले के साथ लॉकडाउन का उल्लंघन किया जा रहा...

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने बरसाए डंडे
हिन्दुस्तान टीम,मऊThu, 02 Apr 2020 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के गंभीर खतरे को लेकर पीएम मोदी द्वारा भले से ही 21 दिनों के लॉक डाउन की घोषणा किया है, लेकिन जिले में धड़ल्ले के साथ लॉकडाउन का उल्लंघन किया जा रहा है। गुरुवार को ताने-बाने के मऊ शहर क्षेत्र स्थित पुराना सब्जी मंडी में पुलिस टीम को सूचना मिला कि कुछ लोग लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए सरेआम बाजार में बाइक व साइकिल से घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही भारी संख्या में शहर कोतवाली पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने सब्जी मंडी मोड़ से बाजार के अंदर तक घेराबंदी करते हुए सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दी। इस दौरान दर्जनों की संख्या में बाइक व साइकिल पर सवार लोग लॉक डाउन का सरेआम उल्लंघन करते हुए मिले। पुलिस टीम ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के ऊपर जमकर लाठी भांजते हुए भीड़ को तीतर-बितर किया। पुलिस के एक्शन व सख्त तेवर से पूरे दिन अफरा-तफरी मचा रहा। दिन-प्रतिदिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ताने-बाने के मऊ शहर क्षेत्र में भी सुरक्षा को लेकर जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी और पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा सख्त दिशा निर्देश जारी किया गया है। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा लॉक डाउन के पालन को लेकर सख्त दिशा निर्देश जारी होने के बाद गुरुवार को मऊ पुलिस पूरी तरह से एक्शन में दिखाई दी। इस दौरान शहर के अति व्यस्त घास बाजार स्थित पुराना सब्जी मंडी में पुलिस टीम को सूचना मिला कि कुछ लोग सरेआम बाइक व साइकिल से लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाते हुए बेवजह घूम रहे हैं। लॉक डाउन के उल्लंघन की सूचना मिलते ही भारी संख्या में शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और सब्जी मंडी का घेराव करते हुए सघन जांच-पड़ताल शुरु कर दिया। इस बीच दर्जनों की संख्या में लोग बाइक व साइकिल से बेवजह घूमते हुए दिखाई मिले पुलिस ने पूरी एक्शन के साथ लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के ऊपर लॉठी भांजकर भीड़ को तीतर-बितर कर दिया। पुलिस टीम की सख्ती व एक्शन को देखते हुए पूरे दिन सब्जी मंडी में अफरा-तफरी मचा रहा।

बढ़ते कोरोना मरीजों को लेकर पुलिस सख्त

मऊ। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उच्चाधिकारियों द्वारा मातहतों को सख्त निर्देश जारी किया गया है। इस क्रम में बढ़ते कोरोना के मरीजों को देखते हुए ताने-बाने के मऊ शहर में भी पुलिस टीम द्वारा सख्त रुख अपनाया जाने लगा है। पुलिस की सख्ती के बाद लोग लॉक डाउन का पालन करने को लेकर अब काफी गंभीर हो गए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें