ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊफरार हत्यारोपित पिस्टल समेत गिरफ्तार

फरार हत्यारोपित पिस्टल समेत गिरफ्तार

थाना रानीपुर क्षेत्र के खुरहट रेलवे स्टेशन के पास से मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष ने घेराबंदी करते हुए एक सप्ताह पूर्व हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपित रामचेला विश्वकर्मा उर्फ बिहारी निवासी...

फरार हत्यारोपित पिस्टल समेत गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मऊSun, 29 Oct 2017 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना रानीपुर क्षेत्र के खुरहट रेलवे स्टेशन के पास से मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष ने घेराबंदी करते हुए एक सप्ताह पूर्व हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपित रामचेला विश्वकर्मा उर्फ बिहारी निवासी पांजर थाना करगहर जिला रोहतास बिहार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्यारोपित के पास से एक 9 एमएम की पिस्टल भी बरामद किया है। गिरफ्तार हत्यारोपित से कड़ी पूछताछ में आशनाई का मामला उजागर हुआ है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

बताते चलें कि स्थानीय थाना क्षेत्र नगपुर गांव निवासी 60 वर्षीय किसान उमाशंकर खेती किसानी करके परिजनों का भरण-पोषण करता था। इस बीच एक सप्ताह पूर्व शनिवार की भोर में घर से 200 मीटर दूर स्थित मड़ई में खेत की रखवाली करते समय उसकी गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। किसान की गोली मारकर हुई हत्या की सूचना लगते ही परिजनों समेत ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गया था। वहीं सूचना लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक शिवाजी, क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार व कोतवाली प्रभारी राममूरत यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की छानबीन किए थे। इस बीच थानाध्यक्ष राममूरत यादव को मुखबिर से सूचना मिला कि खुरहट रेलवे स्टेशन के पास एक संदिग्ध व्यक्ति भागने की फिराक में है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए हत्यारोपी रामचेला विश्वकर्मा उर्फ बिहारी निवासी पांजर थाना करगहर जिला रोहतास बिहार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयोग किया गया पिस्टल भी बरामद किया है। पुलिस की कड़ी पूछताछ के दौरान पूरा मामला आशनाई का सामने आया है। पुलिस पूरे मामले में गहनता के साथ छानबीन में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें