ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊशांति पूर्वक मिलकर मनायें त्यौहार

शांति पूर्वक मिलकर मनायें त्यौहार

दीपावली, छठ, धनतेरस के साथ आगामी त्यौहारों को शान्तिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए मंगलवार को थानाध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ल की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमे विभिन्न स्थानों पर रखे जाने वाले...

शांति पूर्वक मिलकर मनायें त्यौहार
मधुबन (मऊ)। हिन्दुस्तान संवाद Tue, 10 Oct 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपावली, छठ, धनतेरस के साथ आगामी त्यौहारों को शान्तिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए मंगलवार को थानाध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ल की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमे विभिन्न स्थानों पर रखे जाने वाले लक्ष्मी पूजा समिति के सदस्यों ने भाग लेते हुए अपनी समस्याओं केे साथ प्रतिमा विसर्जन के बाबत रूप रेखा तैयार किया। 

दरगाह के प्रधान प्रशान्त कुमार गुप्त ने कहा कि दरगाह में कुल सात लक्ष्मी प्रतिमाओं का स्थापना किया जायेगा। यहां दोनों समुदाय के लोग आपसी सौहार्द के साथ भाईचारगी के साथ त्यौहारों को मनाने के लिए कटिबद्ध हैं तो ढिलई फिरोजपुर से आये हुए पूर्व जिला पंचायत सदस्य कुन्नू उस्मानी ने कहा कि मधुबन थाना क्षेत्र हमेशा दोनों समुदाय के लोग आपसी सौहार्द के साथ त्यौहारों को मनाते हुए गंगा जमुनी तहजीब का अनूठा उदाहरण प्रस्तुत करते हैं। इस मौके पर थानाध्यक्ष ने सभी उपस्थित लोगों से इनकी समस्याओं की जानकारियां ली तथा अमन में खलल डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की हिदायत दिया। इस बाबत थानाध्यक्ष ने कहा कि शान्तिपूर्ण त्यौहारों को सम्पन्न कराना हमारी प्राथमिकता है। इस अवसर पर व्यापार मण्डल के अध्यक्ष गिरिजाशंकर मौर्य, एसएसआई मनोज कुमार, सुरेश यादव, शिवमूर्ति तिवारी, अनिरूद्ध यादव सहित तमाम लोग रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें