ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊएक मिला नया कोरोना संक्रमित, नौ हुए स्वस्थ

एक मिला नया कोरोना संक्रमित, नौ हुए स्वस्थ

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमी का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को जांच रिपोर्ट में मात्र एक नया कोरोना संक्रमित मरीज पाया...

एक मिला नया कोरोना संक्रमित, नौ हुए स्वस्थ
हिन्दुस्तान टीम,मऊWed, 16 Jun 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

मऊ। संवाददाता

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमी का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को जांच रिपोर्ट में मात्र एक नया कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया। वहीं दूसरी तरफ नौ लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हो गए। साथ ही साथ कोरोना संक्रमित किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं होने से मृतकों का ग्राफ 76 पर ही स्थिर रहा।

जिले में कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर जिलाधिकारी अमित सिंह बसंल व मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.सतीश चंद्र सिंह की देखरेख में सघन अभियान चलाया जा रहा है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि जिले में अब कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी मंद हो गया है। मंगलवार को आई रिपोर्ट के अनुसार कुल एक्टिव कोरोना पाजिटिव केस 92 रहा, जबकि एक्टिव होम आईसोलेशन मरीजों की संख्या 37 है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.सतीश चंद्र सिंह ने बताया कि जांच के बाद आई रिपोर्ट में मात्र एक मरीज कोरोना संक्रमित पाया गया है। बताया कि अब तक जांच में अब तक 8286 संक्रमित मिले हैं। मंगलवार को भी किसी कोरोना संक्रमित की मौत नहीं होने से मृतकों का ग्राफ 76 पर ही स्थिर रहा।

----------

कोरोना अपडेट

कुल जांच-218658

निगेटिव-207101

पाजिटिव-8286

स्वस्थ-8118

प्रतीक्षारत-7119

मौत-76

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें