ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊ1.50 लाख की हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

1.50 लाख की हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में नशीले पदार्थ के खिलाफ सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत मंगलवार की शाम को पुलिस ने घोसी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जमालपुर बिक्कमपुर से तस्करी के लिए ले...

1.50 लाख की हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मऊWed, 25 Oct 2017 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में नशीले पदार्थ के खिलाफ सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत मंगलवार की शाम को पुलिस ने घोसी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जमालपुर बिक्कमपुर से तस्करी के लिए ले जाए जा रहे 150 ग्राम हेरोइन के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। हेरोइन की कीमत 1 लाख 50 हजार रुपए आंकी गई है।

जिले में बढ़ने नशीला पदार्थ के अवैध कारोबार पर नकेल कसने को लेकर पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह द्वारा सभी क्षेत्राधिकारियों व थानाध्यक्षों को सख्त निर्देश जारी किया गया है। पुलिस अधीक्षक के सख्त तेवर के बाद पुलिस टीम ने विभिन्न स्थानों पर अवैध नशीले कारोबार पर लगाम कसना शुरु कर दिया है। इस क्रम में मंगलवार की शाम थाना घोसी क्षेत्रार्न्तगत जमालपुर बिक्कमपुर रोड पर थाना घोसी की पुलिस एवं स्वाट टीम के संजय सरोज हमराहियों के साथ क्षेत्र भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिला कि एक नशा कारोबारी हेरोइन लेकर तस्करी के लिए जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने एक संदिग्ध व्यक्ति तौफीक अशरफ निवासी करीमुद्दीनपुर, घोसी मऊ को धर दबोचा। तलाशी के दौरान उसके पास से 150 ग्राम हेरोइन नशीला पदार्थ बरामद किया गया। बरामद हेरोइन की कीमत बाजार में 1 लाख 50 हजार रुपए आंकी गयी है। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें