ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊजयंती के माध्यम से ओमप्रकाश ने भरी हुंकार

जयंती के माध्यम से ओमप्रकाश ने भरी हुंकार

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने खुरहट में महाराजा सुहेलदेव की 115 वीं जयंती पर आयोजित सभा को...

जयंती के माध्यम से ओमप्रकाश ने भरी हुंकार
हिन्दुस्तान टीम,मऊWed, 21 Feb 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने खुरहट में महाराजा सुहेलदेव की 115 वीं जयंती पर आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में हुंकार भरी।
ओमप्रकाश राजभर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे लोकसभा चुनाव में भाजपा से तीन सीट घोसी, गाज़ीपुर और सलेमपुर की मांग कर रहे हैं। श्री राजभर ने इंडिया गठबंधन पर शायरी के माध्यम से तंज कसा। ओमप्रकाश राजभर ने इंडिया गंठबंधन और अखिलेश यादव पर शायरी के माध्यम से चुटकी लेते हुए कहा कि दिल के टुकड़े टुकड़े करके मुस्कुरा कर चले दिए, अखिलेश जी जियेंगे तो किसके लिये। ओमप्रकाश राजभर ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि रसड़ा विधान सभा आधा से अधिक घोसी लोकसभा में ही आता है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव के जितने भी प्रत्याशी घोषित है वह सभी हारने वाले हैं। शिवपाल यादव के टिकट पर कहा कि कभी जीवन में बदायूं गए नहीं है, वह खुद अंदर ही अंदर कोस रहे हैं कि क्या कर दिया हमारे साथ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें