ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊहत्या का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

हत्या का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

हलधरपुर थाने की पुलिस ने रतनपुरा बाजार से 30 नवम्बर को जमीनी विवाद के दौरान युवक की हत्या में फरार चल रहे आरोपित को मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करके रतनपुरा बाजार से धर दबोचा। पुलिस की कड़ी पूछताछ के...

हत्या का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
हिन्दुस्तान टीम,मऊTue, 11 Dec 2018 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

हलधरपुर थाने की पुलिस ने रतनपुरा बाजार से 30 नवम्बर को जमीनी विवाद के दौरान युवक की हत्या में फरार चल रहे आरोपित को मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करके रतनपुरा बाजार से धर दबोचा। पुलिस की कड़ी पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपित ने हत्या की घटना में शामिल होना स्वीकार किया। पुलिस टीम की छापेमारी से पूरे दिन अफरा-तफरी मचा रहा।

बताते चलें कि 30 नवम्बर को थाना हलधरपुर के गांव में जमीनी विवाद को लेकर संदीप नामक युवक की हत्या कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश भी दे रही थी। लेकिन पुलिस टीम को सफलता नहीं मिला था। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र बहादुर के निर्देशन में हलधरपुर थाने की पुलिस अपराधियों के खिलाफ सघन चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान हलधरपुर थाने की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि हत्यारोपित रतनपुरा बाजार में खड़ा है और कहीं भागने की फिराक में है। मुखबिर से सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने रतनपुरा बाजार में सघन छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने फरार चल रहे हत्यारोपित सुभाष को धर दबोचा। पुलिस टीम द्वारा कड़ाई के साथ पूछताछ के दौरान पकड़े गए हत्यारोपित ने घटना में संलिप्त होना स्वीकार किया। पुलिस द्वारा छापेमारी से पूरे दिन अफरा-तफरी मचा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें