DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांसद अतुल राय पर फिर धमकी देने का आरोप, रेप पीड़िता ने वीडियो जारी कर लगाई न्याय की गुहार

घोसी से बसपा सांसद अतुल राय पर एक बार फिर रेप पीड़िता ने धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने वीडियो मैसेज जारी कर सीजेआई, पीएम अौर सीएम से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का आरोप है कि लगातार उसका पीछा किया जा रहा है। उसके फोन टेप किये जा रहे हैं। जो लोग उसकी पैरवी कर रहे हैं उनके खिलाफ भी झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। हालांकि हिन्दुस्तान अखबार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में पीडि़ता ने आरोप लगाया कि केस वापस नहीं लेने पर उन्नाव रेप पीड़िता जैसा हश्र  भुगतने की धमकी दी जा रही है। अतुल राय फिलहाल इसी केस में जेल में हैं। जेल में होने के कारण ही सांसद चुने जाने के बाद भी वह शपथ नहीं ले सके हैं। 

लोकसभा चुनाव से पहले एक मई को यूपी कालेज की पूर्व छात्रा ने लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। उसने आरोप लगाया कि अतुल राय ने उसे पत्नी से मिलाने के लिए आवास पर बुलाया अौर रेप किया। पुलिस ने अतुल की गिरफ्तारी की कोशिशें शुरू की तो वह फरार हो गए। फरारी के दौरान ही घोसी से सांसद चुन लिये गए। कुर्की की आशंका के बाद 22 जून को वाराणसी की अदालत में अतुल राय ने सरेंडर किया। जहां से जेल भेज दिया गया। इस दौरान कई बार अतुल राय पर पीड़िता अौर उसके परिवार को धमकी देने का आरोप लगा। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MP Atul Rai accused of threatening again rape victim released video pleading for justice